Mother-in-law's murder : प्रेमी से मिलने के लिए की थी सास की हत्या, ऐसे खुला राज....

Mother-in-law's murder : प्रेमी से मिलने के लिए की थी सास की हत्या, ऐसे खुला राज....

Manoj Vishwkarma | Updated: 14 Jul 2019, 02:02:02 AM (IST) Guna, Guna, Madhya Pradesh, India

अंधे कत्ल का खुलासा: राघौगढ़ के उपरेटी मोहल्ला में कुछ दिन पहले ही हुआ था मर्डर

गुना. राघौगढ़ थाना उपरेटी मोहल्ल्ला में हुए एक महिला के अंधे कत्ल का पर्दाफाश हो गया है। उक्त महिला की हत्या murder उसकी बहूLove सरजाना ने अपने प्रेमी भूरे खान के crime साथ मिलकर की थी। ताहिरा अपने प्रेमी नंदोई भूरे खान से मिलने में बाधा बन रही थी। इससे त्रस्त होकर सरजाना ने अपने प्रेमी Lover के साथ मिलकर योजना बनाई और अपनी सास की गला घोंटकर हत्या कर दी थी।

 

सरजाना ने अपनी सास को कीड़े से काटने और उसके मरने पर दहाड़-दहाड़ कर रोने का नाटक भी किया था। पुलिस ने जब भूरे खान और सरजाना ने कड़ी पूछताछ की तो उन्होंने ताहिरा की हत्या करना स्वीकारा। पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए बताया कि राघौगढ़ थानांतर्गत उपरेटी मोहल्ला में रहने वाली 45 वर्षीय महिला ताहिरा की 3 जुलाई को अपने ही घर में मौत हो गई थी। इसकी सूचना ताहिरा के पुत्र मोनू खान ने राघौगढ़ थाना पुलिस को दी थी, जिसमें बताया कि था कि कोई कीड़े के काटने से उसकी मां की मौत हुई है, जब पुलिस ने मर्ग कायम कर इसकी जांच पड़ताल शुरू की तो उसके गाल व गले पर सूजन व चोट के निशान दिखाई दे रहे थे। इन निशानों के बाद जांच की तो मालूम पड़ा कि महिला की हत्या हुई है। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज किया था। इस मामले की विवेचना हुई तो उसमें यह जानकारी सामने आई कि मृतिका की बहू सरजाना व उसके दामाद भूरे खांन के बीच अवैध संबध थे, इसकी जानकारी मृतिका ताहिरा और उसके पति मुन्ना खांन को भी थी । जब इन मृतिका की बहू सरजाना एवं दामाद भूरे खांन से इस संबंध में पूछताछ की गई तो इन्होने ऐसी कोई घटना घटित करने से साफ इंकार किया तथा इनके मध्य आपसी प्रेम या अवैध संबध है इस बात से इंकार किया अत: इनके मोबाईल की कॉल डिटेल रिपोर्ट बुलाकर जब इसका विश्लेषण किया गया तो पाया गया कि दिनांक 1 जुलाई 2०19 को को भी सरजाना व भूरे खांन के मध्य दो बार लंबी-लंबी बातचीत हुई थी , फिर यह मोबाइल घटना दिनांक को आठ बजे बंद हो गया था। इसके अतिरिक्त सरजाना के भूरे खान के अतिरिक्त अन्नू मलिक से भी अवैध संबंध होने की जानकारी मिली। अन्नू मलिक को सरजाना ने जिस मोबाइल नम्बर से बात की थी वो मोबाइल 3 जुलाई 2०19 को रात्रि 1 बजे तक चलता रहा था। खुलासा करने में इनकी रही अह्म भूमिका: एसडीओपी बीपी तिवारी, टीआई दिनेश चौहान के साथ-साथ एसआई नरेन्द्र रघुवंशी, एसआई करण खोवाल, एसआई जीनत कुर्रेशी एएसआई जे.एन. वर्मा, प्र.आर. धर्मेन्द्र चौहान आदि।

भूरे ने खोला राज

एसपी ने बताया, भूरे खान से पूछताछ की गई तो उसके मुंह से यह शब्द निकला कि मृतिका ताहिरा के गाल में जो निशान है वो उसके मंगलसुत्र में लगे मोती व हुक्क के हैं, इसी बिन्दु पर जब उससे कड़ाई से पूछा तो उसने स्वीकार किया कि उसके व सरजाना के मध्य अवैध प्रेम संबध है। उसकी सास ताहिरा उर्फ तारा उसका विरोध करती थी। घर आने जाने से मना करती थी। ससुर मुन्ना खांन ट्रक ड्राईवरी पर बाहर चला जाता था, सरजाना का पति मजदूरी करने इधर उधर जाया करता था, मात्र ताहिरा ही ऐसी महिला थी जो कि उसकी राह का कांटा थी। भूरा और सरजाना ने योजना बनाकर दो-तीन जुलाई की मध्य रात्रि के बीच ताहिरा के दुपट्टे से उसकी मुंह दबाकर गला घोटकर हत्या कर दी थी।

दूसरे के मोबाइल से करती थी प्रेमी से बात

भूरे के मोबाइल पर रात्रि में चार-पांच कॉल थे, इसकी जांच की तो पाया कि उक्त मोबाइल सरजना के पड़ौस में रहने वाली नगमा का था तथा नगमा ने अपने दोस्त आबिद से 3 जुलाई 2०19 को रात्रि में बातें की थी वो अपना मोबाइल अपने माता-पिता से छुपाकर सरजाना के यहां चार्जिंग के लिए लगाती थी, इसी दौरान सरजाना उक्त मोबाइल से अपने प्रेमी भूरे खान और वह अपने मायके बंदरगढ़ा के अन्नू मलिक नाम के लड़के से बातचीत करती थी तथा उससे भी सरजाना के प्रेम संबंध थे।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned