ट्रक लूट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

ट्रक लूट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

रांपी लगाकर वारदात को देते अंजाम, तीन आरोपियों से एक कट्टा, कुल्हाड़ी जप्त



गुना. कैंट एवं धरनावदा पुलिस के संयुक्त प्रयासों से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, यह आरोपी रांपी लगाकर ट्रक लूट करने की घटना को अंजाम देते थे। पुलिस ने तीन आरोपियों से एक कट्टा कुल्हाड़ी आदि जप्त की है। लूट के सामान में से सिर्फ मोबाइल जप्त हुआ है जबकि नगदी आदि कुछ हाथ नहीं लगा है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि गुना फतेहगढ़ रोड पर रेलवे क्र ासिंग के पास खेल मैदान में कुछ लोग मौजूद है जो रात में गुजरने वाले वाहनों को रांपी लगाकर लूट की योजना बना रहे है। एसपी पीएस विष्ट ने बताया कि इस सूचना पर एएसपी सत्येंद्र सिंह तोमर के मार्गदर्शन में दविश दी तो तीन आरोपी पुलिस की पकड़ में आए। जिनमें से सूरज पुत्र मोहन कुशवाह, साबतखेड़ी, राजेश उर्फ राकेश पुत्र सरदार सफे रा, और मोहन पुत्र घासीलाल कु शवाह साबतखेड्ी को गिरफ्तार किया है।
 
जबकि दो आरोपी मौके से भाग निकले। पुलिस ने उक्त आरोपियों से एक कट्टा,एक माइक्रोमैक्स का मोबाइल सहित कुछ सामान बरामद किया है। एसपी ने बताया कि आरोपियों से लूट का अन्य सामान जप्त करने के लिए पूछताछ की जा रही है। आरोपियों को पकडऩे में कैं ट थाना प्रभारी अनिल सिंघल और धरनावदा थाना प्रभारी गोपाल चौबे सहित फोर्स की सराहनीय भूमिका रही।


Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned