script

दो गज की सामाजिक दूरी और मास्क भी जरूरी

locationगुनाPublished: Apr 14, 2021 01:05:31 am

Submitted by:

praveen mishra

मेरा मास्क मेरी सुरक्षाकोरोना को लेकर गुना वासी चिंतित, हर कोई दे रहा है मास्क पहनने की सलाह- मेरा मास्क मेरी सुरक्षा पत्रिका सरोकार

दो गज की सामाजिक दूरी और मास्क भी जरूरी

दो गज की सामाजिक दूरी और मास्क भी जरूरी,दो गज की सामाजिक दूरी और मास्क भी जरूरी,दो गज की सामाजिक दूरी और मास्क भी जरूरी

गुना। यदि आपको स्वयं और अपने परिवार को कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी से बचाना है तो उसके लिए आपको स्वयं मास्क लगाना होगा और अपने परिजनों व मित्रों को मास्क लगाकर ही घर से निकलने की सलाह देना होगा।मास्क आपके चेहरे पर होगा तो कोरोना का वायरस आप पर हमला नहीं कर पाएगा।पत्रिका ने मेरा मास्क मेरी सुरक्षा के अभियान के तहत नारी शक्ति, जनप्रतिनिधि, अधिकारियों से चर्चा की तो उन्होंने कहा कि मास्क ही आपका जीवन सुरक्षित कर सकता है।
स्वयं मास्क लगाएं और दूसरों को लगाने के लिए प्रेरित करें
-कोरोना का प्रभाव एक बार फिर लोगों को संक्रमित कर रहा है। इसका बचाव केवल मास्क ही है। अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा करना है तो इसके लिए मास्क जरूर पहनें। सोशल डिस्टेंस का पालन करें।
मंजुषा सोलोमन जिला समन्वयक जन अभियान परिषद
मास्क है हथियार कोरोना से लडऩे का
-कोरोना से लडऩे के लिए सोशल डिस्टेंस और मास्क जरूरी हथियार है। हम सबको इसका पालन करना चाहिए और कोरोना को अपने आप से दूर रखना चाहिए। परिवार के लोगों को मास्क की उपयोगिता भी बताएं।
पलक अग्रवाल डीजीएम सेनेडर इलेक्ट्रिक प्राइवेट लिमिटेड
मास्क लगाकर ही निकलें
-कोविड के सुरक्षा नियमों का पालन करना होगा, इस समय मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलें। इससे न केवल आपका स्वयं बचाव है बल्कि सामने वाले की भी सुरक्षा है। सोशल डिस्टेंस का भी पूरी तरह पालन करें।
डा. रश्मि दीक्षित शासकीय चिकित्सक
मास्क पहनकर अपने आपको देना है सुरक्षा
-मास्क सोशल डिस्टेंस का विकल्प नहीं हैं। मास्क को सोशल डिस्टेसिंग के साथ पहनना चाहिए। मास्क पहनकर आप अपने आपको सुरक्षित रख रहे हैं और दूसरों को भी सुरक्षा दे रहे हैं।
डॉक्टर शिवानी रघुवंशी गुना
सोशल डिस्टेंस बनाए रखें
-मेरा मास्क मेरी सुरक्षा है। खुद के साथ अपने परिजन का बचाव करने के लिए मास्क लगाना जरूरी है। शासन और प्रशासन की गाइड लाइन का पालन करें। सोशल डिस्टेंस बनाए रखें।
मनोरमा रघुवंशी वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष रघुवंशी महापरिषद
मास्क लगाने के लिए करें प्रेरित
-कोरोना की जंग से जीतने का सबसे अच्छा हथियार मास्क ही है। कोरोना से बचने के लिए स्वयं मास्क लगाएं और परिवार को भी लगाने के लिए प्रेरित करें।
रितु मित्तल सुरुचि क्लब सचिव
दो गज की सामाजिक दूरी और मास्क भी जरूरी
– कोरोना की दूसरी लहर ज्यादा खतरनाक साबित हो रही है, इससे बचने के लिए दो गज की सामाजिक दूरी और मास्क है जरूरी। स्वयं मास्क लगाएं और दूसरों को लगाने के लिए प्रेरित करें।
रचना अग्रवाल समाजसेवी

मास्क जरूर लगाएं
-मेरा मास्क मेरी सुरक्षा, कोरोना के विरुद्ध सबसे बड़ा हथियार है, मास्क जरूर लगाएं। मास्क लगाकर कोरोना संकट को भगाएं। सोशल डिस्टेंस का पालन करें और भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रोंं में जाने से बचते रहें।
श्रुति जैन कम्युनिकेशन डिजाइन छात्रा
मास्क पहनें व दूसरों को भी मास्क पहनवाएं
-कोरोना का खतरा पूर्व की अपेक्षा काफी बढ़ा है। मास्क कोरोना से बचाव का सबसे सस्ता और सरल उपाय है। स्वयं भी मास्क पहनेें व दूसरों को भी पहनने के लिए प्रेरित करते रहें। शासन की गाइड लाइन का पालन करते रहें।
अंशु रघुवंशी भाजपा नेत्री
कोरोना से बचने का तरीका एक मात्र मास्क
-कोरोना महामारी से बचाव का सबसे सस्ता और अच्छा तरीका केवल मास्क ही है, जो आपकी और आपके परिवार का जीवन सुरक्षित रख सकता है। आप भी लगाएं और दूसरों को भी लगाने के लिए कहें।
पूनम शुक्ला अधीक्षिका सेवा भारती सहरिया बालिका छात्रावास गुना

ट्रेंडिंग वीडियो