ताला तोड़कर घर में घुसे , नकदी-जेवर सहित 3 लाख का सामान ले गए चोर

पुलिस ने बताई सिर्फ 90 हजार
सरपंच ने बताया 6 तौला सोना, सबा किलो चांदी व 5 हजार नगद ले गए चोर
घर में सोते रहे परिजन वारदात अंजाम देते रहे चोर

By: Narendra Kushwah

Published: 11 Jun 2019, 12:13 PM IST

गुना/म्याना. जिले के म्याना थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत उकावद में रवि-सोमवार दरमियानी रात चोरों ने सरपंच के घर धावा बोलकर क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया। यहां से चोर करीब साढ़े 3 लाख की चोरी करने में सफल रहे।

खास बात यह रही कि चोर मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे और काफी देर तक वारदात को अंजाम देते रहे। लेकिन घर में सो रहे परिजनों को कुछ पता नहीं चला। घटना की जानकारी उन्हें सुबह उठने पर गेट का टूटा ताला देखकर लगी। चोरों के हौसले इतने बुलंद थे कि वे इस घटना को अंजाम देने के बाद नजदीक में स्थित किराना दुकान को भी निशाना बनाने से नहीं चूके और किराना सामान सहित नगदी ले गए ।


ताला तोड़कर अंदर घुसे
ग्राम पंचायत उकावद के सरपंच लल्लू बघेल ने बताया कि परिवार के कुछ सदस्य नीचे एक कमरे मेें सो रहे थे जबकि कुछ पंखा खराब होने की वजह से छत पर सो रहे थे। कब चोर ताला तोड़कर अंदर घुसे किसी को पता नहीं चला। सुबह उठे तो देखा कि कमरे का ताला टूटा हुआ है जिसमें दोनों लड़कों की बहुओं के आभूषण रखे थे।

 

व्यवस्था पर सवाल उठा रहे
जिनमेें 6 तौला सोने के व सबा किलो चांदी के आभूषण थे। साथ ही 5 हजार नगद भी ले गए। चोरी गए माल की कुल कीमत साढ़े 3 लाख रुपए है। लेकिन पुलिस ने महज 90 हजार की चोरी दर्ज की है। इस घटना से क्षेत्र में दहशत व्याप्त है। लोग पुलिस की गश्त व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। जनचर्चा है कि क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद है।

Narendra Kushwah Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned