elections 2019 : पाक से एक भी गोली चले तो भारत की गोलियों की गिनती नहीं होना चाहिए: राजनाथ

Amit Mishra | Publish: May, 05 2019 05:39:59 PM (IST) | Updated: May, 05 2019 05:40:01 PM (IST) Guna, Guna, Madhya Pradesh, India

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने गुना में भाजपा प्रत्याशी केपी यादव के पक्ष में की सभा...

गुना @जावेद खान की रिपोर्ट...
केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एयर स्ट्राइक का हवाला देकर कहा जब कांग्रेस की सरकार थी तब सेना को पाकिस्तान से गोली चलने पर सफेद झंडा दिखाना पड़ता था, लेकिन मैं जब गृह मंत्री बना तो मैंने कहा कि आप सफेद झंडे दिखाना बंद करो। वह पड़ोसी है इसलिए पहली गोली मत चलाना, लेकिन यदि एक भी गोली पाकिस्तान की तरफ से चले तो भारत की गोलियों की गिनती नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस बाघा बार्डर से अभिनंदन आए थे वहां से प्रधानमंत्री मोदी ने महंगाई को अंदर नहीं आने दिया।


कांग्रेस और भाजपा के शासन में फर्क बताया...
प्रधानमंत्री आवास योजना उज्जवला योजना सहित अन्य योजनाओं की तारीफ करते हुए कहा भाजपा को वोट दें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी प्रधानमंत्रियों ने गरीबी हटाने का नारा दिया, लेकिन गरीबी नहीं हटा पाए । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब प्रधानमंत्री बने तब से अब तक गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन करने वालों की संख्या कम हुई है और अब केवल 5 करोड़ परिवार ऐसे हैं जो गरीबी रेखा के नीचे हैं। कांग्रेस और भाजपा के शासन में मैं आज आपको फर्क बताता हूं।

 

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना भाजपा ने शुरू नहीं कि कांग्रेस ने शुरू की थी, लेकिन कांग्रेस के शासन में केवल 25 लाख मकान बने थे, जबकि भाजपा के शासन में 1 करोड़ 30 लाख मकान बनाकर गरीबों के हवाले कर दिए।


केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि कुछ दिन पहले आपने प्रदेश में नई सरकार बनाई है। क्या बिजली आती है, रात में जब आप घर जाते होंगे तो न घर वाली आपका चेहरा देख पाती होगी और न आप घर वाली का। अंतिम संस्कार के लिए आने वाला 5 हजार रुपए का उल्लेख करते हुए कहा कि सरकार ने आपका कफन भी छीन लिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned