scriptVideo of dispute going viral in Aaron of Guna district | चुनाव मैदान से शुरू हुआ था विवाद, घर में घुसकर बरसाए डंडे, वायरल हो रहा ये वीडियो | Patrika News

चुनाव मैदान से शुरू हुआ था विवाद, घर में घुसकर बरसाए डंडे, वायरल हो रहा ये वीडियो

कुछ लोग हाथ में लट्ठ और डंडे लेकर घर में घुसकर मारपीट करने के साथ ही बाइक सवार लोगों पर डंडे बरसाते नजर आ रहे हैं.

गुना

Updated: March 26, 2022 01:04:14 pm

सड़क पर उतरा ब्राह्मण समाज


गुना. मध्यप्रदेश के गुना जिले में स्थित आरोन नगर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में कुछ लोग हाथ में लट्ठ और डंडे लेकर घर में घुसकर मारपीट करने के साथ ही बाइक सवार लोगों पर डंडे बरसाते नजर आ रहे हैं, इस मामले में पुलिस ने हर आरोपी पर पांच-पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था, जिसमें से आठ आरोपियों की गिरफ्तारी शुक्रवार तक हो गई है, इस मामले में अभी भी मुख्य आरोपी सोनू लांछा फरार है, बताया जा रहा है कि ये विवाद नगर परिषद में पार्षद पद के चुनाव के दौरान से चला आ रहा है।
चुनाव मैदान से शुरू हुआ था विवाद, घर में घुसकर बरसाए डंडे, वायरल हो रहा ये वीडियो
चुनाव मैदान से शुरू हुआ था विवाद, घर में घुसकर बरसाए डंडे, वायरल हो रहा ये वीडियो
पिछले दिनों आरोन में एक दुबे परिवार के साथ राजीव रघुवंशी समेत अन्य आरोपियों ने मारपीट की थी, और अधमरा कर दिया था। इसके बाद ये आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने मामले की कायमी कर मुख्य आरोपी राजीव रघुवंशी पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर आरोन, अशोकनगर और गुना का ब्राह्मण समाज सड़कों पर उतरा और एसपी कार्यालय और कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर अपनी ताकत दिखाई। उधर पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा के निर्देश पर चार थानों की पुलिस ने घेराबंदी करके रूठियाई के पास से पांच हजार रुपए के इनामी मुख्य आरोपी राजीव रघुवंशी को गिरफ्तार कर लिया। साथी सोनू रघुवंशी लांछा अभी फरार है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत 21 मार्च को आरोन में खेड़ापति मोहल्ला निवासी अजय दुबे एवं उसके परिवार के अन्य महिला-पुरुषों के साथ आरोन निवासी सोनू रघुवंशी उर्फ लांछा, राजीव रघुवंशी और उनके अन्य साथियों ने दोपहर के समय जमकर आतंक मचाकर लाठी, डंडों से मारपीट की। वीडियो जमकर वायरल हुआ। उक्त मामले में फरियादी अजय दुबे की रिपोर्ट से आरोपीगणों के विरूद्ध थाना आरोन में धारा 147, 148 , 149, 452, 294, ३2३, ३24, 506 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया। मामले में शुक्रवार को ब्राह्मण युवा संगठन के बैनरतले बड़ी संख्या में समाजजनों ने एसपी कार्यालय और कलेक्ट्रेट पहुंचकर एसपी और कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा। इसमें मुख्य आरोपी सोनू की पैरोल निरस्त कर रासुका के तहत कार्रवाई करने की मांग की। इस मौके पर रजनीश शर्मा, आनंद भार्गव, सुनील शर्मा, राजेश शर्मा, सुधा, गायत्री, आनंद, अजय आदि शामिल थे।
दरअसल वार्ड 12 खेड़ापति कालोनी में ये विवाद हुआ था। ये विवाद चुनाव के समय से चला आ रहा है, अनसुइया रघुवंशी पार्षद चुनी गई थीं। तभी से विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है, बताया जा रहा है कि सोनू लांचा वार्ड में पीएम आवास योजना के तहत सर्वे करवा रहे थे, तभी दुबे परिवार के लोगों के साथ विवाद हुआ और मारपीट की। वहीं दुबे परिवार का दावा है कि रघुवंशी पक्ष ने उनके घर में घुसकर मारपीट की है।
यह भी पढ़ें : 1 अप्रैल से होगी 5 वीं और 8 वीं की परीक्षा, दिव्यांगों को मिलेगा आधा घंटा अधिक समय

8 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी
इधर प्रकरण में पुलिस अब तक 8 आरोपियों की गिरफ्तार कर चुकी है। इसमें सीता रघुवंशी, गणेश रघुवंशी, राहुल रघुवंशी, देवेन्द्र रघुवंशी, वृजेन्द्र रघुवंशी, गोलू रघुवंशी, सचिन रघुवंशी को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है। राजीव रघुवंशी और सोनू रघुवंशी की गिरफ्तारी पर एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। इधर मामले में फरार राजीव रघुवंशी को पुलिस ने शुक्रवार को रूठियाई के पास से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से बचकर भागने के चक्कर में उसकी गाड़ी पलट गई। पुलिस गाड़ी थाने ले आई है। मामले में अभी सोनू रघुवंशी फरार है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

Gyanvapi Masjid-Shringar Gauri Case: सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई और वाराणसी सिविल कोर्ट में 23 मई कोज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट से मंदिर-मस्जिद के सबूतों का नया अध्याय, एक्सक्लूसिव रिपोर्ट सिर्फ पत्रिका के पास, जानें क्या है इन सर्वे रिपोर्ट में...Good News: AIIMS दिल्ली में अब 300 रुपए तक के टेस्ट होंगे मुफ्तBOXER Died in Live Match: लाइव मैच में बॉक्सर ने गंवाई जान, देखें वायरल वीडियोBRICS Summit: ब्रिक्स देशों के शिखर सम्मेलन में शामिल हुए भारतीय विदेश मंत्री जयशंकर, उठाया आतंकवाद का मुद्दासीएम मान ने अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा-पंजाब में तैनात होंगे 2,000 और सुरक्षाकर्मीIPL 2022, RCB vs GT: Virat Kohli का तूफान, RCB ने जीता मुकाबला, प्लेऑफ की उम्मीदों को लगे पंखVirat Kohli की कप्तानी पर दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने उठाए सवाल, कहा-खिलाड़ियों का समर्थन नहीं किया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.