script‘खाकी’ के कारनामे का एक और वीडियो वायरल, आरोप- पैसे लिए और झूठे केस में भी फंसा दिया | Video Viral Of Police Took Amount One Lakh Ten Thousand | Patrika News

‘खाकी’ के कारनामे का एक और वीडियो वायरल, आरोप- पैसे लिए और झूठे केस में भी फंसा दिया

locationगुनाPublished: Jun 08, 2021 09:04:46 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

-सोशल मीडिया पर पैसे के लेनदेन का वीडियो वायरल, एसपी तक पहुंचा मामला, 1 लाख 10 हजार रुपए ले लिए और छोड़ा भी नहीं…

guna_video_viral.jpg

गुना. गुना जिले में कुछ दिन पूर्व ही पुलिस विभाग के आरक्षक विनीत भारद्वाज का एक लड़की के साथ ठुमके लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वह मामला शांत नहीं हो पाया था कि इससे पहले एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें राघौगढ़ पुलिस थाने के पुलिसकर्मी एक महिला से पैसे लेते नजर आ रहे हैं। महिला का आरोप है कि राघौगढ़ टीआई विनोद छावई ने पति को छोड़ने के एवज में एक लाख दस हजार रुपए भी ले लिए और पति को शराब के झूठे केस में फंसाकर जेल भी भेज दिया।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/9AG7uYAH4-s

ये है मामला
गुना जिले के राघौगढ़ थानान्तर्गत ग्राम साकोन्या कंजरपुरा निवासी सुनीता ने एसपी ऑफिस पहुंचकर एक आवेदन दिया है। जिसमें सुनीता ने बताया कि उसका पति कोमल सिंह गेहूं पिसवाने राजपुरा से रामनगर जा रहा था। रास्ते में एसआई अरविन्द गौड़ और एक आरक्षक ने उसे रोक लिया और पकड़ कर थाने ले गए। जब वह अपनी ननद हेमा मालिनी और परिचित रोहित कंजर के साथ थाने पहुंची तो वहां मौजूद टीआई और एसआई ने उसके पति को छोडऩे के एवज में एक लाख दस हजार रुपए मांगे। सुनीता का आरेाप है कि उसने अपनी जमीन गिरवी रखकर इन रुपयों की व्यवस्था की, पैसे संजीव कंजर लेकर आया। यह पैसे राघौगढ़ में मुनीम की गली में टीआई द्वारा भेजे गए ड्राइवर लाखन, रामकिशोर और रजक खान को दे दिए। यह पैसे देने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला बैग से पैसे निकालकर एक व्यक्ति को पैसा देते हुए दिखाई दे रही है। सुनीता ने एसपी को दिए आवेदन में बताया कि राघौगढ़ टीआई ने पैसे लेकर भी मेरे पति को नहीं छोड़ा और उस पर 80 लीटर शराब रखकर झूठा केस बनाकर जेल पहुंचा दिया। हमारे पैसे भी गए और मेरे पति को भी जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें- ग्राहक ने थमाया नकली नोट तो दुकानदार खुद भी छापने लगा नकली नोट

दबाब बनाने के लिए रचा जा रहा षड्यंत्र : टीआई
राघौगढ़ थाना प्रभारी विनोद छावई ने पत्रिका को बताया कि साकोन्या कला में कच्ची शराब पकड़ी जा रही है। आरोपी लगाने वाली महिला और उसके जेठ को कच्ची शराब समेत पकड़ा था। उनको न पकड़ा जाए इसके लिए वे लोग पुलिस पर दबाब बनाने के उद्देश्य से अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। फुटेज में चेहरा साफ नहीं आ रहे हैं और न मेरे किसी आदमी ने रिश्वत मांगी है। एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने कहा है कि वायरल वीडियो में चेहरे साफ नजर नहीं आ रहे हैं, पुलिस लगातार वहां छापा मारकर अवैध शराब पकड़ रही है। फिर भी इस मामले की हम जांच करा लेंगे जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81twq7
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो