scriptचार-पांच लड़कों ने नाबालिग के साथ की छेड़छाड़, वीडियो वायरल | Viral video of minor girl molested by Boys | Patrika News

चार-पांच लड़कों ने नाबालिग के साथ की छेड़छाड़, वीडियो वायरल

locationगुनाPublished: Jun 26, 2020 03:53:45 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

नाबालिग (minor girl) से छेड़छाड़ (molested) करते हुए उसका वीडियो बनाकर उसे वायरल (video viral) करने की घटना, दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार..

01_1.png

गुना. मध्यप्रदेश के गुना (guna) में एक नाबालिग (minor girl) के साथ छेड़छाड़ (molested) का मामला सामने आया है। नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का वीडियो (video) भी बनाया गया है जो सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में चार से पांच लड़के नाबालिग को घेरकर खड़े हुए दिख रहे हैं और उसके साथ छेड़छाड़ और मारपीट (maarpeet ) करते भी दिख रहे हैं। वीडियो के वायरल (video viral) होने के बाद पुलिस (police) ने मामला दर्ज कर लिया है।

 

नाबालिग से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नाबालिग के साथ छेड़छाड़ होते हुए दिखाई दी रही है। नाबालिग के साथ मारपीट भी की जा रही है। इतना ही नहीं एक आरोपी युवक वीडियो बनाने की बात कहते हुए ये भी कह रहा है कि वीडियो वायरल नहीं करना है लेकिन कहीं जरूरत पड़ी तो वायरल भी कर देंगे। एक आरोपी युवक वीडियो न बनाने की बात भी कह रहा है।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/uqNxvI4cSLo

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता पहुंची थाने
जिस युवती के साथ छेड़छाड़ की ये घटना हुई है उसने वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। धरनावद थाने में पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने बताया है कि उसकी बनेह गांव के रहने वाले दीपक नाम के एक लड़के से जान पहचान थी और दीपक ने उसे मिलने बुलाया था। इसी दौरान गांव के ही चार पांच युवक भी वहां पर पहुंच गए और छेड़छाड़ की। पीड़िता के मुताबिक एक लड़के ने उसका हाथ पकड़ा और एक ने उसके साथ मारपीट भी की। वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

छेड़छाड़ करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार
पीड़िता की शिकायत और वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि बाकी आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है और जो भी दोषी हैं उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो