scriptदीवार पर लिखी पति की बेवफाई की दास्तां, ‘बेटा देगा हर जुल्म की गवाही’ | Woman commits suicide by writing suicide note on wall | Patrika News

दीवार पर लिखी पति की बेवफाई की दास्तां, ‘बेटा देगा हर जुल्म की गवाही’

locationगुनाPublished: Jun 13, 2022 11:23:19 am

Submitted by:

Shailendra Sharma

11 महीने पहले ही दोनों ने की थी दूसरी शादी…सुसाइड नोट में कोटा की हिना से अफेयर होने का आरोप..

News

दीवार पर लिखी पति की बेवफाई की दास्तां, ‘बेटा देगा हर जुल्म की गवाही’

गुना. दीपक मेरी मौत का कारण है और कोटा में रहने वाली हिना भी मेरी मौत का कारण है। दोनों ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी..ये उस सुसाइड नोट की लाइनें हैं जो एक महिला ने सुसाइड करने से पहले अपने कमरे की दीवारों पर लिखा और फिर उसी कमरे में फांसी का फंदा लगाकर झूल गई। घटना गुना की है जहां रहने वाली महिला ने शनिवार को खुदकुशी कर ली। महिला ने 11 महीने पहले ही दूसरी शादी की थी और उसके पति की भी ये दूसरी शादी थी।

 

11 महीने पहले की थी दूसरी शादी
गुना के फतेहगढ़ की रहने वाली उमा उर्फ ज्योति अग्रवार ने शनिवार को साड़ी का फंदा बनाकर घर में सुसाइड कर लिया। मूल रुप से कुंभराज की रहने वाली ज्योति ने 11 महीने पहले फतेहगढ़ के रहने वाले दीपक अग्रवाल के साथ दूसरी शादी की थी। दीपक की भी ये दूसरी शादी थी। ज्योति का पहले पति से एक 16 साल का बेटा भी है। ज्योति ने सुसाइड करने से पहले कमरे की दीवार पर सुसाइड नोट लिखा है जिसमें उसने पति की बेवफाई और जिंदगी बर्बाद करने के साथ ही मारपीट करने की भी बात लिखी है।

यह भी पढ़ें

पति नहीं था पसंद, शादी के एक महीने बाद ही नवविवाहिता ने चुनी मौत

guna_2.jpg

दीवार पर लिखा सुसाइड नोट
कमरे की दीवार पर जो सुसाइड नोट ज्योति ने मरने से पहले लिखा है उसमें लिखा है कि मेरी मौत का कारण दीपक है और दूसरा कारण कोटा में रहने वाली हिना है। दीपक का उसके साथ अफेयर चल रहा है। उसने लिखा कि दीपक अग्रवाल से मेरी शादी को सालभर हो गया है। 11 महीने में 1 दिन भी सुखी नहीं रखा। मेरे से न ढंग से बोलते थे, न मुझसे बात करते थे। रात 12 बजे सोने आते थे। 2 मिनट बात करके ही सो जाते थे। कोटा वाली हिना ने मुझे बर्बाद करा है। मेरे आदमी से उसका संबंध है। उसने मेरा घर तोड़ दिया। उसको कहीं से कहीं तक मत छोड़ना, उसे पकड़ लो, कड़ी से कड़ी सजा दो हिना को। मेरा बेटा जिसका नाम विनोद है, उसको पूरा अधिकार मिलना चाहिए। कोई यहां नहीं रहेगा, इंदौर में रहेगा। उसकी कोटा वाली के साथ में एक-एक रिकॉर्डिंग मेरे पास है। वह उस औरत के पास हर एक महीने में जाता था सब कुछ करके आता था। इन लोगों ने मुझे जीते जी मार डाला। इन लोगों ने मुझे खूब मारा। मेरी पूरी रकम ले ली। मेरा बच्चा ही इनके खिलाफ पूरी गवाही देगा, उसको सब मालूम है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो