मम्मी-पापा को लड़ते देख ताऊ के घर पहुंचा बच्चा, सुबह मिली पत्नी की लाश

चरित्र संदेह में पति ने की पत्नी की हत्या...वारदात के बाद से पति फरार...तलाश जारी...

 

By: Shailendra Sharma

Published: 26 Sep 2021, 07:54 PM IST

गुना. गुना के सिरसी इलाके में एक युवक ने चरित्र संदेह में अपनी पत्नी की हत्या कर दी। महिला का शव उसके ही घर में मिला है जिसके शरीर पर चोट के निशान है। शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात पति-पत्नी के बीच विवाद हो रहा था। मम्मी-पापा के बीच हो रहे झगड़े के बारे में 6 साल के बच्चे ने पास ही रहने वाले ताऊ को बताया था। ताऊ ने बच्चे को रात को अपने ही घर में सुला लिया था और जब सुबह बच्चे को लेकर उसके घर पहुंचे तो महिला की लाश पड़ी हुई थी। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था।

 

ये है पूरा मामला...
सिरसी पुलिस के मुताबिक रविवार को सूचना मिली थी कि उदयपुरी गांव में एक महिला का शव उसके ही घर में पड़ा हुआ है। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि महिला का शव उसके ही घर में खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है। महिला की शिनाख्त बबली बाई के तौर पर हुई जो अपने पति शेर सिंह बारेला के साथ रहती थी। ग्रामीणों से पुलिस को पता चला है कि शेर सिंह बीते कुछ महीनों से गुजरात में काम कर रहा था और पत्नी बबली बेटे के साथ मायके में रहती थी। कुछ दिन पहले ही शेर सिंह गांव लौटा था और पत्नी को भी मायके से घर लाया था। पास ही रहने वाले शेर सिंह के बड़े भाई ने बताया कि रात में शेर सिंह और बबली का 6 साल का बेटा उनके पास आया था और पति-पत्नी के बीच विवाद होने की बात कही थी। क्योंकि अक्सर पति-पत्नी में विवाद होता रहता था इसलिए उन्होंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया और बेटे के अपने पास घर में ही सुला लिया। सुबह जब घर पहुंचे तो देखा कि दरवाजा खुला हुआ था और अंदर लाश पड़ी हुई थी।

 

ये भी पढ़ें- तुमने मेरी प्रेमिका को क्यों मारा..कहते हुए वेटनरी डॉक्टर पर युवक ने बरसाईं लाठियां

 

चरित्र संदेह में हत्या का शक
बताया जा रहा है कि पति शेर सिंह पत्नी बबली के चरित्र पर संदेह करता था और इसी कारण वारदात को अंजाम देने का अंदेशा जताया जा रहा है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने भी घटनास्थल से सबूत जुटाए हैं। महिला के गले की माला और चूड़ियां टूटी हुई कमरे में मिली हैं जिससे अंदेशा है कि विवाद के दौरान पति-पत्नी के बीच काफी संघर्ष हुआ था। आरोपी पति वारदात के बाद से फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।


देखें वीडियो- ड्यूटी पर लेट पहुंचे डॉक्टर को सांसद ने झुककर किया प्रणाम

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned