बीच सड़क पर महिला का हंगामा, ट्रक रोककर बरसाई लाठियां, बीचबचाव करने आए पति को भी पीटा

महिला ने बीच सड़क पर किया हंगामा, ट्रक पर बरसाई लाठियां, बताया जा रहा है कि, जो युवक बीच बचाव के लिये आया था, वो महिला का पति था। महिला ने उसकी भी डंडे से पिटाई कर डाली।

By: Faiz

Published: 24 Feb 2021, 10:20 PM IST

गुना। मध्य प्रदेश के गुना स्थित कैंट थाना इलाके में बुधवार की शाम एक महिला द्वारा बीच सड़क पर हंगामा किया गया। महिला ने पहले तो ट्रक द्वारा टक्कर मारने का आरोप लगाया। इसी पर ही बस न करते हुए महिला ने ट्रक पर लाठी बरसाना शुरु कर दी और ट्रक ड्राइवर को ट्रक से नीचे उतरने की धमकी देती रही। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि, गनीमत रही कि, 'ट्रक ड्राइवर नीचे नहीं उतरा, वरना महिला उसपर हमला कर सकती थी।

 

पढ़ें ये खास खबर- बोर्ड परीक्षा के बाद होंगे नगरीय निकाय चुनाव, राज्य निर्वाचन ने दिग्विजय से कहा- 'EVM से ही होगा मतदान'

देखें खबर से संबंधित वीडियो...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

बताया जा रहा है कि, पहले तो जहां एक तरफ महिला ट्रक पर डंडे से हमला कर रही थी, इसी दौरान उसका पति भी ट्रक चालक से नीचे उतरने की धमकी देता दिखा, लेकिन बाद में अपनी पत्नी को अधिक गुस्से में देखते हुए वो बीच बचाव करने लगा, इसपर पत्नी द्वारा अपने पति पर ही लाठियां बरसाना शुरु कर दीं। प्रत्यक्षदशियों का मानना है कि, सड़क पर हंगामा करने वाली महिला और उसके पति दोनो ही नशे में थे। फिलहाल, सोशल मीडिया पर महिला द्वारा ट्रक पर लाठियां बरसाए जाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है।

 

पढ़ें ये खास खबर- Twitter पर हिन्दी को मान्यता नहीं, हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार से किया सवाल- 'अब तक आपने क्या किया'

देखें खबर से संबंधित वीडियो...

नेशनल हाईवे नंबर-46 वायपास की है घटना

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, गुना शहर से लगे नेशनल हाईवे नंबर-46 वायपास पर एक ट्रक चालक जा रहा था, उसी समय एक महिला जिसे शराब के नशे में बताया जा रहा है, उसने उक्त ट्रक को रोका और ट्रक चालक को उतारने का प्रयास किया, जब ट्रक चालक नहीं उतरा तो उसने ट्रक पर ही लाठियां चलाना शुरू कर दी। इसी बीच एक युवक आया जिसको उसका पति बताया गया, पहले तो उसने भी ट्रक पर लाठियां मारीं, बाद में अपनी पत्नी से चलने का कहने पर खुद भी लाठियां खाईं।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned