scriptमां और भाभी से करता था लड़ाई तो सगे भाई ने गोली मारकर कर दी हत्या,देखें वी डियो | Yashpal Yadav murdered his brother | Patrika News

मां और भाभी से करता था लड़ाई तो सगे भाई ने गोली मारकर कर दी हत्या,देखें वी डियो

locationगुनाPublished: Jan 31, 2020 04:20:14 pm

Submitted by:

Amit Mishra

गुस्से में यशपाल यादव द्वारा अपनी लाइसेंसी बंदूक से अपने भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।

मां और भाभी से करता था लड़ाई तो सगे भाई ने गोली मारकर कर दी हत्या,देखें वी​डियो

मां और भाभी से करता था लड़ाई तो सगे भाई ने गोली मारकर कर दी हत्या,देखें वी​डियो

प्रवीण मिश्रा की रिपोर्ट
गुना कैंट थाना क्षेत्र में 28 जनवार को सगे भाई की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक बबलू यादव आरोपी का सगा भाई हैं एवं घटना वाले दिन बबलू यादव द्वारा अपनी मां तथा भाभी के साथ लड़ाई झगड़ा किया था। मृतक नशे का आदी था और नशा करके रोज लड़ाई-झगड़ा करता था।

लड़ाई झगड़ा करने लगा
आरोपी पप्पू उर्फ यशपाल यादव अपने भाई बबलू यादव को समझाने के लिए उसके घर गया तो, बबलू यशपाल यादव के साथ ही गाली गलौज, लड़ाई झगड़ा करने लगा। गुस्से में यशपाल यादव द्वारा अपनी लाइसेंसी बंदूक से अपने भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।


बंदूक पुलिस ने जप्त कर ली
इस मामले में आरोपी को पुलिस ने पगारा बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। हत्या में प्रयोग की गई बंदूक पुलिस ने जप्त कर ली है। उपरोक्त कार्रवाई में कैंट थाना प्रभारी के साथ ही एसआई सुरेंद्र सिंह बैंस, रविनंदन शर्मा, जगदीश जाटव, आरक्षक बशीर खान, राजीव श्रीवास्तव, सागर आसके, महेंद्र परस्ते, एवं सैनिक राजेंद्र सोनी, बृजनारायण की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

चलते ट्रक से गिरा हेल्पर, सिर पर चढ़ा पहिया
उधर रायसेन के देवरी एनएच 12 पर मोघा चौराहा पर शुक्रवार देर रात हुए हादसे में एक ट्रक के हेल्पर की दर्दनॉक मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब जबलपुर की ओर जा रहा ट्रक क्रमांक यूपी 78 एफएन 1552 सामने से आ रहे कंटेनर को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुआ। ट्रक में सवार हेल्पर गेट खोलकर साइड देख रहा था, उसी समय ट्रक अनियंत्रित होने से वह नीचे जा गिरा।

गिरफ्तार कर लिया
ट्रक का पिछला पहिया हेल्पर के सिर पर से गुजर गया। जिससे हेल्पर राहुल पुत्र खुशीलाल प्रजापति निवासी रायसेन की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल पहुंचाया। ट्रक को जब्त कर चालक आसिफ खान निवासी रायसेन को गिरफ्तार कर लिया।


प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया
हादसे के बाद चौराहा के दुकानदारों ने पुलिस को घटना की सूचना दी और पहिया में दबे हेल्पर को बाहर निकाला। शुक्रवार सुबह 11 बजे शव का पीएम करने के बाद परिजनो को सौंप दिया गया। थानाप्रभारी अनुरूद्ध गौर ने बताया कि प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो