बेटे को बचाने पानी टंकी पर चढ़ा वृद्व, तभी युवक ने लगा दी छंलाग

बेटे को बचाने पानी टंकी पर चढ़ा वृद्व, तभी युवक ने लगा दी छंलाग
बेटे को बचाने पानी टंकी पर चढ़ा वृद्व, तभी युवक ने लगा दी छंलाग, ,देखें वीडियो

Amit Mishra | Updated: 09 Oct 2019, 06:56:55 PM (IST) Guna, Guna, Madhya Pradesh, India

गंभीर रूप से घायल जिला अस्पताल में भर्ती,पिता बोला, बेटे को बचाने मैं स्वयं टंकी पर चढ़ा था, वापस नहीं आता तो मुझे भी धकेल देता

गुना। कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम हरिपुर में बुधवार सुबह एक युवक ने पानी की टंकी ओवरहैड टैंक से छलांग लगा दी। गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। बेटे की यह हालत देख पिता का बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक पानी की टंकी से युवक के छलांग लगाने की यह घटना सुबह 10 बजे की है। परिजनों के मुताबिक रामजीवन पुत्र कमललाल निवासी ग्राम गड़ैयाखेड़ा मानसिक रूप से बीमार है। इसी वजह से आज वह अचानक से ग्राम हरिपुर के सरकारी स्कूल प्रांगण स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया। जो करीब 4 मंजिला है।

 

पानी की टंकी पर चढ़ गया
कमललाल का कहना है कि उसे जैसे ही जानकारी लगी कि रामजीवन पानी की टंकी पर चढ़ गया है। वह तत्काल मौके पर पहुंचा और उसे नीचे उतारने के लिए वह खुद टंकी पर चढ़कर गया लेकिन मानसिक बीमार उसका बेटा उसे ही धकेलने पर आमदा हो गया।

किसी तरह वह उसके चंगुल से छूटकर नीचे आया लेकिन तब तक उसके बेटे ने ऊपर से ही छलांग लगा दी। जिससे उसके दोनों पैर बुरी तरह फ्रेक्चर हो गए हैं तथा सिर में गंभीर चोट है। फिलहाल पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।

दो साल बाद आरोपी के साथ बालिग होकर लौटी युवती, महिला हॉस्टल भेजा
गुना. मधुसूदनगढ़ तहसील क्षेत्र से दो साल पहले गायब हुई युवती आरोपी युवक के साथ बालिग होकर लौटी है। पुलिस ने युवक को जेल भेज दिया और युवती को राजगढ़ के महिला हॉस्टल भेजा गया। दरसल, आरोपी युवक दशरथ सिंह गुर्जर निवासी बरोद मधुसूदनगढ़ एक नाबालिग को लेकर भाग या था। पुलिस ने युवक के खिलाफ किडनैपिंग की धाराओं में मामला भी दर्ज किया। दो साल बाद युवक-युवती सामने आए और मामला एडीएम कोर्ट पहुंचा। लड़की के उसके माता-पिता और लड़के के पिता उसे रखने को तैयार नहीं हैं। पुलिस ने लड़के को जेल भेजा और लड़की को राजगढ़ महिला हॉस्टल भेज दिया है। इसी तरह आरोन थाना क्षेत्र से भी एक नाबालिग गायब हुई थी। दो साल बाद उसका भी कहीं कोई पता नहीं है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned