scriptBig Breaking : आग लगने से दुकान में सो रहा वृद्ध जिंदा जला, देखें लाइव वी डियो | Zinda jala latest today viral #video : Old man shop burnt alive #fire | Patrika News

Big Breaking : आग लगने से दुकान में सो रहा वृद्ध जिंदा जला, देखें लाइव वी डियो

locationगुनाPublished: Sep 28, 2019 01:20:06 pm

Submitted by:

Amit Mishra

आग की लपटें देख परिवार के अन्य सदस्यों ने पीछे के दरवाजे से भागकर बचाई जानआग लगने का कारण स्पष्ट नहीं

आग लगने से दुकान में सो रहा वृद्ध जिंदा जला, देखें लाइव वी​डियो

आग लगने से दुकान में सो रहा वृद्ध जिंदा जला, देखें लाइव वी​डियो

गुना@ प्रवीण मिश्रा की रिपोर्ट…

गुना जिले Guna district के चांचौड़ा थाना अंतर्गत बीनागंज कस्बे में शनिवार सुबह एक किराना दुकान में आग लग गई। आग लगने से दुकान के अंदर सो रहे वृद्ध old man sleeping जिदा जल burnt गया, जिससे वृद्ध की मौके पर मौत old man died हो गई। जबकि परिवार के अन्य सदस्यों ने घर के पीछे के दरवाजे से भागकर अपनी जान बचाई। फिलहाल आग लगने कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।
MUST READ: सरहद पर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने के लिए इन्हें मिला था राष्ट्रपति पुरस्कार, मजबूरी ने बनाया मजदूर

कब और कैसे आग भड़क गई ,नहीं पता
जानकारी के मुताबिक आगजनी की यह घटना बीनागंज कस्बे में अंबेडकर पार्क के पास रहने वाले हरनारायण गुप्ता के मकान में शनिवार सुबह करीब 6 बजे घटित हुई। बताया जाता है कि रोजाना की तरह हरनारायण गुप्ता अपने मकान के आगे वाले कमरे में संचालित किराना दुकान में शटर लगाकर सो रहे थे। कब और कैसे आग भड़क गई किसी को कुछ पता नहीं चल पाया।

आग पर काबू पाया
आग लगने से हरनारायण आग की लपटों के बीच घिर गए और वे दुकान के बाहर नहीं निकल पाए। आग की लपटें जब दुकान से बाहर निकलीं तब पास वाले कमरे में सो रहीं हरनारायण की पत्नी, उसके दो लड़के, उनकी पत्नी व बच्चों ने किसी तरह घर के पीछे वाले दरवाजे से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। इसके बाद फायर बिग्रेड को सूचना दी गई जो काफी देर बाद चांचौड़ा से बीनागंज पहुंची और आग पर काबू पाया।

MUST READ: पॉलीथिन पर लगा बैन, प्रशासन ने दी चेतावनी

आग लगने से दुकान में सो रहा वृद्ध जिंदा जला, देखें लाइव वी​डियो
पुलिस कर रही मामले की जांच
सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रहीं है। पुलिस का कहना है कि अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है कि आग किन कारणों से लगी। मामले की जांच की जा रहीं है। जल्द ही पता हो जाएगा की आग किन कारणों से लगी।

नशे की हालत में बीड़ी जला रहे वृद्ध जिंदा जला
इसके पहले इंदौर जिले में घर में नशे की हालत में बीड़ी जला रहे वृद्ध जिंदा जल गया था। जिससे वृद्ध की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। घटना के समय परिजन घर के बाहर थे। वृद्ध ने शराब पी और बीड़ी जला ली थी। बाद में पता नहीं कब नींद लगी और बीड़ी जलती रही। इससे बिस्तर में आग लगी और वृद्ध चपेट में आ गया था। जिससे आग लग गई और वृद्ध की मौत हो गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो