scriptदो छात्रों के बीच हुआ भंयकर विवाद, राहगीरों को करना पड़ा बीच-बचाव | latest hindi news from guna | Patrika News

दो छात्रों के बीच हुआ भंयकर विवाद, राहगीरों को करना पड़ा बीच-बचाव

locationगुनाPublished: Aug 06, 2018 05:32:10 pm

Submitted by:

Mohar Singh Lodhi

दो छात्रों के बीच हुआ भंयकर विवाद, राहगीरों को करना पड़ा बीच-बचाव

fight

दो छात्रों के बीच हुआ भंयकर विवाद, राहगीरों को करना पड़ा बीच-बचाव

गुना. शहर में संचालित कोचिंग विवादों के केंद्र बनते जा रहे हैं। सोमवार को कोचिंग के विवाद के चलते एक छात्र को उत्कृष्ट स्कूल के सामने एबी रोड पर पीटा। छात्र को बचाने आए उसके भाई के साथ भी मारपीट कर दी। इस घटना की वजह से एबी रोड पर ट्रैफिक बाधित हो गया। राहगीरों के द्वारा बीच-बचाव करने के बाद मारपीट करने वालों ने छात्र को छोड़ा।

महावीरपुरा निवासी विनोद बंजारा ने बताया, उसका भाई घनश्याम उत्कृष्ट स्कूल में पढ़ता है। उसका फोन आया कि उसके साथ स्कूल के छात्र और कुछ अन्य लोग मारपीट कर रहे हैं। सूचना मिलते ही स्कूल के बाहर पहुंचा और मामले की जानकारी लेनी चाही, लेकिन लोग मारपीट करने लगे। लोगों ने बीच बचाव किया और इसके बाद वह भाग गए। विनोद ने बताया, भाई कोचिंग जाता है। वहां उसके साथ कुछ विवाद हुआ है। इस बारे में स्कूल के प्राचार्य अजय निकड़ीकर का कहना है कि छात्रों के बीच हुए मारपीट का मामला मेरी पास नहीं आया। दोनों में से एक भी पक्ष ने मुझे मामला नहीं बताया है। दोनों में से अगर एक भी पक्ष आकर मेरे पास मामले की जानकारी देता तो मैं शायद उनकी समस्या का समाधान कर सकता था और बेहतर सलाह दे सकता। अगर मेरे संज्ञान में यह मामला होता तो मामला इतना आगे बढ़ता ही नहीं।

एबी रोड पर ट्रैफिक बाधित
एबी रोड पर छात्र की मारपीट की घटना की वजह से भीड़ जमा हो गई। करीब 10 मिनट हंगामा चला। इस वजह से वाहनों की कतार जय स्तंभ चौराहा तक लग गई। कई वाहन बीच रास्ते में फंस गए। इसके बाद राहगीरों ने ही पिटते छात्र को बचाया, तब जाकर रास्ता खुल सका। राहगीरों ने बताया कि हमें इस घटना की कोई जानकारी नहीं है। हमने तो बस यहां से गुजर रहे थे, दो छात्रों को इस तरह लड़ते देखा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो