scriptभाजपा सांसद सनी देओल की गुमशुदगी के पोस्टर फिर लगे | BJP MP Sunny Deol missing poster in Pathankot for third time | Patrika News

भाजपा सांसद सनी देओल की गुमशुदगी के पोस्टर फिर लगे

locationगुरदासपुरPublished: May 19, 2020 07:16:29 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

पठानकोट में जम्मू-अमृतसर हाईवे पर कांग्रेसियों ने सन्नी देओल का पोस्टर दिखाकर पूछा- क्या इन्हें कहीं देखा है

Sunny deol

Sunny deol

पठानकोट। मंगलवार की बात है। पंजाब में पठानकोट कांग्रेस के जिला प्रधान तोशित महाजन और पार्टी के अन्य नेता-कार्यकर्ता जम्मू-अमृतसर हाईवे पर सुजानपुर में पुल नंबर 5 पर इकट्ठा हुए। वह गुरदासपुर की तरफ जा रहे वाहनों को रुकवा रहे थे। उनके हाथों बड़े-बड़े पोस्टर थे और उन पोस्टरों पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद सनी देओल की फोटो छपी थी। सन्नी देओल जाने-माने फिल्म अभिनेता हैं। उनकी मां हेमा मालिनी मथुरा से सांसद हैं। वे भी अकसर गायब रहती हैं।
पठानकोट में चिपकाए पोस्टर

विरोधी पार्टी के कांग्रेसी नेता-कार्यकर्ता लोगों से पूछ रहे थे कि इन्हें कहीं देखा है क्या। कांग्रेसियों ने कुछ पोस्टर पठानकोट जिले में यहां-वहां चिपकाए भी गए हैं। पठानकोट की सड़क पर नजर आया नजारा नया नहीं है। इससे पहले भी दो बार पठानकोट में सांसद सनी देओल की गुमशुदगी के पर्चे छपवाकर दीवारों पर लगा दिए गए थे।
तीसरी बार

पंजाब में कर्फ्यू खत्म होने के बाद राहत महसूस कर रहे पठानकोट के कांग्रेसी अब दूसरी परेशानी में हैं। सड़कों पर लोगों से सन्नी देओल के बारे में पूछ रहे हैं कि सनी देओल गुम हो गए हैं, कहीं देखा है क्या। किसी के पास कोई जवाब नहीं होता। बीते एक साल में यह तीसरा मौका है, जब गुरदासपुर लोकसभा हलके में आती पठानकोट की जनता सांसद की गुमशुदगी के पर्चे देख रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो