scriptफगवाड़ा में Coronavirus Suspected patient की मौत, हॉलैंड से लौटे दंपति में लक्षण, सेहत विभाग में खलबली | Coronavirus Suspected patient Died in Phagwara Punjab latest news | Patrika News

फगवाड़ा में Coronavirus Suspected patient की मौत, हॉलैंड से लौटे दंपति में लक्षण, सेहत विभाग में खलबली

locationगुरदासपुरPublished: Mar 20, 2020 10:28:35 am

Submitted by:

Bhanu Pratap

शहीद भगत सिंह नगर Shaheed Bhagat Singh Nagar जिले के नवांशहर Nawanshahr में कोरोनावायरस से मौत हो चुकी है।

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए करणीमाता मेला स्थगित

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए करणीमाता मेला स्थगित

गुरदासपुर। पंजाब में कोरोनावायरस के लक्षण वाले मरीज लगातार मिल रहे हैं। गुरदासपुर जिले के बटाला में एक दंपति में कोरोनावायरस COVID-19 के लक्षण पाए गए हैं। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया है। अत्यधिक सावधानी बरती जा रही है। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, कपूरथला Kapurthala जिले के फगवाड़ा Phagwara में कोरोनावायरस के संदिग्ध मरीज की मौत हो गई है। उसकी जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। शहीद भगत सिंह नगर Shaheed Bhagat Singh Nagar जिले के नवांशहर Nawanshahr में कोरोनावायरस से मौत हो चुकी है।
यह भी पढ़ें

Coronavirus पंजाब में आज रात 12 बजे से सरकारी व निजी बसें, ऑटो रिक्शा और टेम्पो बंद

मिमी को क्यों सताया कोरोना का खौफ और खुद को कमरे में किया कैद? जानिए यहां....
हॉलैंड से लौटे थे

पति-पत्‍नी घूमने हॉलैंड और तुर्की गए थे। मार्च, 2020 को बटाला लौटे थे। 14 दिन बाद उनमें कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई देने लगे। इसके बाद दोनों खुद ही सरकारी अस्पताल पहुंच और जांच कराई। चिकित्सकों ने उनके रक्‍त के नमूने लेकर जांच के लए अमृतसर भेजे हैं।
यह भी पढ़ें

पंजाब में coronavirus s की संदिग्ध मरीज भागी, FIR दर्ज, घर वाले नजरबंद, सेक्टर में बेरीकेडिंग

Corona suspect : जयपुर से आसाम गए युवक को ट्रेन से उतरते ही ले गए अस्पताल, पाया कोरोना संदिग्ध
फगवाड़ा में मौत

इस बीच शहीद भगत सिंह नगर जिले के नवांशहर में कोरोनावायरस से पहली मौत हुई है। अब कपूरथला Kapurthala जिले के फगवाड़ा Phagwara में दूसरी मौत होने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान मोहन लाल के रूप में हुई है, जोकि पटेल नगर फगवाड़ा का रहने वाला था। मृतक इंग्लैंड से आया था और घर में ही मौजूद था। इसकी पुष्टि फगवाड़ा के एस.एम.ओ. डॉ.एस.पी. सिंह द्वारा की गई है। हालांकि इस मरीज के कोरोना की कोई पुष्टि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि उसके सैंपल टैस्ट के लिए भेजे गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो