scriptपठानकोट में कुर्ता-पाजामा पहने लम्बे-चौड़े लोगों की दहशत | Panic of suspects in Pathankot police search operation latest news | Patrika News

पठानकोट में कुर्ता-पाजामा पहने लम्बे-चौड़े लोगों की दहशत

locationगुरदासपुरPublished: May 21, 2020 01:01:47 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

शाहपुरकंडी रावी नदी किनारे स्थित पुराने शिव मंदिर के पास देखे गए
पुलिस ने रातभर चलाया सर्च अभियान, अभी तक पता नहीं चला

Punjab police

Punjab police

पठानकोट (गुरदासपुर) । शाहपुरकंडी रावी नदी किनारे स्थित पुराने शिव मंदिर के पास झोपड़ी बनाकर रह रहे परिवार ने रात लगभग साढ़े 11 बजे जंगल में दो संदिग्धों को देखा और उन्हें ललकारा। इसके बादसंदिग्ध वहां से भाग खड़े हुए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। तब से उन संदिग्धों की तलाश जारी है। पुलिस व स्वैट टीम ने रात भर आसपास के जंगल में सर्च ऑपरेशन चलाना जारी रखा हुआ है। अभी तक कोई संदिग्ध नहीं मिला है।
ये है घटनाक्रम

जानकारी के मुताबिक पुराने शिव मंदिर के पास झोपड़ी बनाकर रह रहे परिवार ने रात लगभग साढ़े 11 बजे जंगल में दो संदिग्धों को देखा और उन्हें आवाज दी पर आवाज सुन कर संदिग्ध वहां से भाग खड़े हुए। झुग्गी में रहने वाले जंगी ने बताया कि रात उसकी झुगी में मेहमान आये हुए थे जब मेहमान दिलावर जंगल में शौच करने गया तो वहां उसने दो संदिग्ध लोग देखे जो कुर्ता-पजामा पहने थे। दिलावर ने बताया कि दोनों लोग काफी लंबे थे और मोबाइल पर बात कर रहे थे। जब दिलावर ने उन्हें पुकारा तो वह भाग खड़े हुए। दिलावर वहां से झुगी में पहुंचा। संदिग्धों के बारे में बताया। इस पर लोग वहां पहुंचे। सबने उन लोगों को देखा और ललकारा। इनमें से एक संदिग्ध श्मशान घाट की तरफ भाग गया और दूसरा रावी नदी के किनारे जंगल में जा घुसा।
रातभर चलाया तलाशी अभियान

इसके बाद सरपंच और पुलिस को सूचित किया गया। एसपी हेमपुष्प शर्मा, डीएसपी सुखजिंदर सिंह और एसएचओ अश्वनी मौके पर पहुंचे। रात भर स्वैट ने डॉग स्क्वॉड के साथ सर्च ऑपरेशन चलाया। एसएचओ अश्वनी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद सर्च फिलहाल जारी है। अभी तक उन्हें कोई संदिग्ध नहीं मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो