scriptसीमावर्ती क्षेत्रों में पहुंचे कैप्टन,बोले- लोग डटकर खड़े हैं सेना के साथ | punjab CM visited border areas | Patrika News
गुरदासपुर

सीमावर्ती क्षेत्रों में पहुंचे कैप्टन,बोले- लोग डटकर खड़े हैं सेना के साथ

सीएम ने सुरक्षबलों के जवानों की पीठ थपथपाकर उनका हौसला बढाया…
 

गुरदासपुरFeb 28, 2019 / 09:07 pm

Prateek

cm

cm

(तरनतारन,गुरदासपुर): पाकिस्तान के साथ पैदा हुए तनाव के माहौल के बीच पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह वीरवार को सीमावर्ती क्षेत्र के लोगों का हालचाल जानने पहुंचे। मुख्यमंत्री ने पंजाब सरकार की उच्च अधिकारियों के साथ डिफेंस ड्रेन के साथ लगते गांव खेमकरण, मेहंदीपुर, कलस, मस्तगढ़, ठट्टी जयमल सिंह का दौरा किया। इसके साथ ही उन्होंने सीमावर्ती क्षेत्र के गांव के निवासियों के साथ मिलकर उनका हौसला बढ़ाया मुख्यमंत्री ने सीमावर्ती क्षेत्र के निवासियों को विश्वास दिलाया कि पंजाब सरकार उनकी रक्षा के लिए वचनबद्ध है और पाकिस्तान के साथ चलते तनाव के बीच सरकार हर तरह की स्थिति से निपटने में सक्षम है।

 

cm

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि भारतीय फौज दुश्मन देश के हर हमले का जवाब देने के काबिल है। सीमावर्ती क्षेत्र में तनाव का माहौल होने के बावजूद भी सीमा क्षेत्र में डट कर सीमा की रक्षा कर रहे सैन्य कर्मियों को पंजाब सरकार ने स्थानीय लोगों की तरफ से हर तरह की सहायता दी जाएगी। उन्होंने सीमावर्ती क्षेत्र में रक्षा कर रही बीएसएफ की कंपनी को उनकी ऊर्जा शक्ति देख कर विशेष रूप से बधाई दी।

cm

मुख्यमंत्री ने डिफेंस लाइन पर मिलिट्री की तरफ से लगाई गई विशेष दूरबीन के माध्यम से भारत पाकिस्तान सीमा का निरीक्षण किया और हालात की जानकारी प्राप्त की उन्होंने कहा कि स्थिति नियंत्रण में है और सशस्त्र तथा अर्ध सैनिक बल, पुलिस और जिला प्रशासन के साथ मिलकर कड़ाई से अफवाहों से निपट रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में जब भी कोई मुसीबत का समय आता है तो बॉर्डर के लोग डटकर सेना का साथ देते हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा लोगों की सुरक्षा के लिए बनाई जा रही है।

cm

मुख्यमंत्री ने स्थानीय लोगों से अफवाहों से सावधान रहने की भी अपील की मुख्यमंत्री ने पाकिस्तान द्वारा विंग कमांडर अभिनंदन को रिहा करने की घोषणा का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि मैं इससे बेहद खुश हूं और यह सद्भाव की और बड़ा कदम हो सकता है। इस मौके मुख्यमंत्री के साथ विधानसभा क्षेत्र खेमकरण के विधायक सुखपाल सिंह भुल्लर, विधानसभा क्षेत्र पट्टी के विधायक हरमिंदर सिंह गिल उपस्थित थे।

Home / Gurdaspur / सीमावर्ती क्षेत्रों में पहुंचे कैप्टन,बोले- लोग डटकर खड़े हैं सेना के साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो