scriptअपने आशिकों संग पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, पढ़िए ‘पति परमेश्वर’ के साथ क्या किया | Wife immerses husband in canal with lovers in Firozpur latest news | Patrika News

अपने आशिकों संग पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, पढ़िए ‘पति परमेश्वर’ के साथ क्या किया

locationगुरदासपुरPublished: May 27, 2020 07:44:44 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

फिरोजपुर में पत्नी ने अपने पति को आशिकों के साथ नहर में डुबोया, आठ दिन बाद भी पता नहीं

अवैध संबंधों के कारण हुई हत्या की जांच में पुलिस के हाथ लगा सोना, खुल गए सारे राज

अवैध संबंध

फिरोजपुर। औरत जब चरित्रहीन हो जाए, तो कुछ भी कर सकती है। ऐसा ही मामला पंजाब के फिरोजपुर में सामने आया है। विवाहित महिला ने अपने आशिकों के साथ ऐसी खौफनाक साजिश रची कि पुलिस हैरान है। उसने अवैध संबंधों में बाधक बने पति को नहर में डुबो दिया। पति का आज तक कोई पता नहीं है। माना जा रहा है कि राकेश की मौत हो चुकी है।
21 मई से गायब है राकेश

मंडी खटीक कैंट निवासी बंटी कुमार ने बताया कि उसके ताया का लड़का राकेश कुमार 21 मई की रात के बाद घर में नहीं दिखाई दिया। घर सामने होने के कारण उसने राकेश के घर जाकर बच्चों से पूछा तो उन्होंने कोई जानकारी नहीं होने की बात बताई। दूसरे दिन भी राकेश कुमार का कुछ पता नहीं चला तो उसने पुलिस को बताया। पुलिस ने शक के आधार पर गांव रूकना बेगू निवासी जपान सिंह को उठाया और पूछताछ की। उसने पुलिस के सामने सच उगल दिया।
ये है कहानी

उसने कबूल किया कि उसके, निशान सिंह और किरणदीप गोगा के राकेश की पत्नी के साथ अवैध संबंध हैं। राकेश नाजायज संबंधों में रोड़ा बन रहा था। इसके बाद राकेश को रास्ते से हटाने की साजिश किरणदीप गोगा ने रची। तय हुआ कि शराब पिलाने के बहाने जपान सिंह उसे अपने साथ ले जाए और नहर में फेंक दें। जापान सिंह ने 21 मई की रात को अपने एक साथी के साथ राकेश कुमार उर्फ मुस्तफा को शराब पिलाने के बहाने बुलाया और मोटरसाइकिल पर बैठाकर नूरपुर सेठां नहर, दिल्ली पब्लिक स्कूल के पास ले गए। वहां पहले उसके साथ मारपीट की, फिर उसे नहर में फेंक दिया। पुलिस ने जापान सिंह के बयान पर राकेश की पत्नी और किरणदीप गोगा के खिलाफ धारा 364/34 के मुकदमा दर्ज करके दोनों को हिरासत में ले लिया। जापान सिंह का साथ देने वाला शमशानघाट फिरोजपुर कैंट निवासी आकाश अभी फरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो