scriptइटली से अलवर आ रहे थे 250 राजस्थानी, लॉक डाउन के बाद पहुंचाया मानेसर | 250 Rajasthanis Were Coming To Alwar From Italy, Manesar Arrived | Patrika News

इटली से अलवर आ रहे थे 250 राजस्थानी, लॉक डाउन के बाद पहुंचाया मानेसर

locationगुडगाँवPublished: Mar 22, 2020 09:05:25 pm

Submitted by:

Devkumar Singodiya

लॉक डाऊन के कारण इटली से आने वाले भारतीयों को हरियाणा के मानेसर स्थित आइटीबीपी केंद्र ले जाया गया

गुरुग्राम. विश्व व्यापी महामारी कोरोना वायरस के चलते इटली से विमान से लाए गए करीब 250 भारतीयों को राजस्थान में लॉक डाउन के चलते अलवर के ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज के स्थान पर हरियाणा स्थित मानेसर आइटीबीपी के केंद्र पर ले जाया गया है।
ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज अलवर के कोऑर्डिनेटर डॉ. रवि शर्मा ने रविवार को बताया कि लॉक डाऊन के कारण इटली से आने वाले भारतीयों को हरियाणा के मानेसर स्थित आइटीबीपी केंद्र ले जाया गया है, क्योंकि राजस्थान की सीमाएं सील हैं। यातायात भी बंद है। ऐसी स्थिति में ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज के पास किसी भी तरीके के वाहन उपलब्ध नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अगले आदेश तक ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज में सभी नर्सिंग कर्मचारियों की सेवाएं जारी रहेंगीं।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को केंद्र सरकार ने सूचना दी कि इटली से लाए जाने वाले भारतीयों को अलवर के ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज में लाया जाएगा। इसके लिए ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज में सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थीं, लेकिन इसी बीच राज्य सरकार ने 31 मार्च तक राजस्थान में लोक डाऊन कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो