scriptखट्टर के मंत्रालय से 2 हजार करोड़ का घोटाला-अशोक तंवर | ashok tanwar says manohar khattar involved in scam of 2 thousand crore | Patrika News

खट्टर के मंत्रालय से 2 हजार करोड़ का घोटाला-अशोक तंवर

locationगुडगाँवPublished: Jan 03, 2019 02:46:22 pm

Submitted by:

Prateek

प्रदेश अध्यक्ष ने आहवान किया कि सभी कार्यकर्ता शुक्रवार को इस मामले को लेकर सड़क पर खट्ट सरकार के खिलाफ भारी संख्या में एकत्र हों…

ashok tanwar

ashok tanwar

(गुडग़ांव): प्रदेश अध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने सेक्टर 12 ए में हुडा द्वारा अधिग्रहित जमीन को रिलीज करने के मामले में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। बता दें कि यह वही मामला है जिसे भाजपा के नेता अनिल यादव व कुलभूषण भारद्वाज दो दिन पहले मीडिया के सामने रख चुके हैं।


बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने कांग्रेसी नेता गजे सिंह कबलाना, पंकज डाबर समेत अन्य नेताओं के साथ मीडिया के सामने इस जमीन घोटाले की जांच की मांग की। उन्होने कहा कि इमानदारी का पहाड़ा पढऩे वाले मुख्यमंत्री खट्टर के मंत्रालय से ही इस 2 हजार करोड़ के जमीन घोटाले को अंजाम दिया गया है। इस भ्रष्टाचार में और भी कई बड़े नेता शामिल हो सकते हैं।


उन्होने यह भी बताया कि कांग्रेस सरकार में इस मामले में विजिलेंस जांच हुई थी, जिसे रद्द कर दिया गया था। अब एक आदमी को फायदा पहुंचाने के लिए इतने बड़े घोटाले को अंजाम दिया गया है। उन्होने कहा कि अगर इसकी जांच जल्द शुरू नहीं हुई तो इस मामले को कांग्रेस आगामी उप चुनाव में मुद्दा बनाएगी।


प्रदेश अध्यक्ष ने आहवान किया कि सभी कार्यकर्ता शुक्रवार को इस मामले को लेकर सड़क पर खट्ट सरकार के खिलाफ भारी संख्या में एकत्र हों, शुक्रवार को मुख्यमंत्री का पुतला फूंक कर इस भ्रष्टाचार की जांच करने की मांग की जाएगी। तंवर ने बताया कि उक्त जमीन सेक्टर .12 ए में प्राइम लोकेशन पर है। पूरी जमीन का बाजार भाव व्यवसायिक दृष्टि से 2000 करोड़ से अधिक हो सकती है। इस जमीन पर हुडा के 32 प्लाट है। लेकिन अब यहां बिल्डर हाईराइज इमारत बनाकर फ्लैट बेचने की तैयारी में है। प्रेस कांफ्रेंस में डा. अशोक तंवर के साथ गजे सिंह कबलाना, पंकज डावर, यशपाल बत्रा, अशोक भाष्कर, रोहताष बेदी, नवीन शर्मा, संजय भारद्वाज समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो