गुरुग्राम में कोरोना के 117 केस, जानिए हरियाणा की स्थिति

हरियाणा में कोरोना संक्रमितों की संख्या अभी तक 11,520 हो चुकी है

By: Bhanu Pratap

Updated: 24 Jun 2020, 08:59 PM IST

गुरुग्राम। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र का अभिन्न अंग और साइबर सिटी के नाम से मशहूर हरियाणा का शहर गुरुग्राम कोरोनावायरस की दृष्टि से लगातार संवेदनशील बना हुआ है। बुधवार को गुरुग्राम में कोरोना के 117 नए मामलों की पुष्टि की गई है। अब तक कुल 565 संक्रमित मरीज ठीक हो चुके हैं। फिलहाल जिले में 446 एक्टिव केस हैं, जिनका इलाज चल रहा है।

नए मामले

नए मामलों में खांडा निवासी दंपती, बड़ी निवासी दंपती व उनके दो बेटे, गन्नौर के अशोक नगर में चार, कोट मोहल्ला, मोहल्ला कलां, रेलवे सी ब्लॉक, चौहान जोशी, सेक्टर-56, नंदवानी नगर, बसीवां मील, अहमुदपुर, शांति विहार, टक्शन हाइट कुंडली, राजेंद्र नगर में चार, गांव चटिया, जठेड़ी में दो महिला, कुंडली, सेक्टर-12 में दंपती व एक अन्य, सेक्टर-15, जनता कॉलोनी, खेवड़ा, दिल्ली कैंप, बहालगढ़ और सोनीपत के अलग-अलग क्षेत्रों के निवासी शामिल हैं।

हरियाणा में कुल कोरोना संक्रमित 11520

हरियाणा में कोरोना संक्रमितों की संख्या अभी तक 11,520 हो चुकी है जबकि 6,498 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। 4,844 मरीजों का इलाज अभी भी अस्पताल में चल रहा है इसके अलावा 178 लोगों की मौत कोरोना के संक्रमण से हो चुकी है। बुधवार को 495 मामले मिले हैं। नौ लोगों की मौत भी बुधवार को ही हुई है।

coronavirus COVID-19
Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned