शाहाबाद के विकास के लिए डिप्टी सीएम ने तैयार किया रोडमैप

क्षेत्रवासियों से हुए रूबरू तो लोगों ने भी खूब की शिकायतें, दिए सुझाव

By: Devkumar Singodiya

Published: 05 Sep 2021, 07:15 PM IST

चंडीगढ़. शाहाबाद विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने विकास कार्यों का रोडमैप तैयार किया है। इसे लेकर उन्होंने क्षेत्र के लोगों से सुझाव मांगे हैं।

पंचकुला में जेजेपी की ओर से हुई शाहाबाद क्षेत्र की बैठक में चौटाला क्षेत्रवासियों से रूबरू हुए और लोगों की समस्याएं जानने के साथ सुझाव भी मांगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की विकास परियोजनाओं को जल्द पूरा कराया जाएगा। लोगों की मांगों व सुझाव के आधार पर मूलभूत सुविधाओं पर ध्यान दिया जाएगा। इस अवसर पर स्थानीय जेजेपी विधायक एवं शुगरफैड के चेयरमैन रामकरण काला, जेजेपी के राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, महिला प्रकोष्ठ की प्रदेशाध्यक्ष शीला भ्याण, जिला प्रधान कुलदीप जखवाला भी उपस्थित रहे।

मूलभूत सुविधाओं को पूरा करवाएंगे
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि क्षेत्र के विकास में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी जाएगी और विकास के मामले में शाहाबाद को अग्रणी रखा जाएगा। डिप्टी सीएम ने कहा कि जितने भी मांगें व सुझाव स्थानीय लोगों से उन्हें मिले हैं, उन्हें वे क्षेत्रवासियों के लिए बेहतर खेल, शिक्षा, सड़क, स्वास्थ्य व बिजली-पानी जैसी तमाम मूलभूत सुविधाओं के दृष्टिगत अवश्य पूर्ण करवाएंगे।

Show More
Devkumar Singodiya Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned