scriptशाहाबाद के विकास के लिए डिप्टी सीएम ने तैयार किया रोडमैप | Deputy CM prepared roadmap for the development of Shahabad | Patrika News

शाहाबाद के विकास के लिए डिप्टी सीएम ने तैयार किया रोडमैप

locationगुडगाँवPublished: Sep 05, 2021 07:15:03 pm

Submitted by:

Devkumar Singodiya

क्षेत्रवासियों से हुए रूबरू तो लोगों ने भी खूब की शिकायतें, दिए सुझाव

शाहाबाद के विकास के लिए डिप्टी सीएम ने तैयार किया रोडमैप

शाहाबाद के विकास के लिए डिप्टी सीएम ने तैयार किया रोडमैप

चंडीगढ़. शाहाबाद विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने विकास कार्यों का रोडमैप तैयार किया है। इसे लेकर उन्होंने क्षेत्र के लोगों से सुझाव मांगे हैं।

पंचकुला में जेजेपी की ओर से हुई शाहाबाद क्षेत्र की बैठक में चौटाला क्षेत्रवासियों से रूबरू हुए और लोगों की समस्याएं जानने के साथ सुझाव भी मांगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की विकास परियोजनाओं को जल्द पूरा कराया जाएगा। लोगों की मांगों व सुझाव के आधार पर मूलभूत सुविधाओं पर ध्यान दिया जाएगा। इस अवसर पर स्थानीय जेजेपी विधायक एवं शुगरफैड के चेयरमैन रामकरण काला, जेजेपी के राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, महिला प्रकोष्ठ की प्रदेशाध्यक्ष शीला भ्याण, जिला प्रधान कुलदीप जखवाला भी उपस्थित रहे।

मूलभूत सुविधाओं को पूरा करवाएंगे
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि क्षेत्र के विकास में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी जाएगी और विकास के मामले में शाहाबाद को अग्रणी रखा जाएगा। डिप्टी सीएम ने कहा कि जितने भी मांगें व सुझाव स्थानीय लोगों से उन्हें मिले हैं, उन्हें वे क्षेत्रवासियों के लिए बेहतर खेल, शिक्षा, सड़क, स्वास्थ्य व बिजली-पानी जैसी तमाम मूलभूत सुविधाओं के दृष्टिगत अवश्य पूर्ण करवाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो