रामलला के मंदिर निर्माण से देशवासियों की आस्था होगी पूरी

वीर योद्धाओं को सरकारें भूल सकती हैं, राष्ट्र इनके प्रति हमेशा कृतज्ञ रहेगा

By: Devkumar Singodiya

Updated: 31 May 2020, 09:57 PM IST

गुरुग्राम/चंडीगढ़ (गणेश ङ्क्षसह चौहान). करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने कहा कि करणी सेना के कार्यकर्ता कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए लोगों की सहायता में लगे हैं। राजस्थान पत्रिका के साथ खास बातचीत में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने यह बात कही।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में रामलला के मंदिर का निर्माण पहले हो जाना चाहिए था, लेकिन उस समय की सरकारों ने इस पर ध्यान नहीं दिया। अब मंदिर निर्माण पूरा होने से देश के करोड़ों लोगों की आस्था पूरी होगी।

उन्होंने सांसद ओवैसी के एक बयान पर कहा कि किसी को किसी भी समाज के लिए अभद्र टिप्पणी नहीं करनी चाहिए और ओवैसी अपनी हद को पार कर रहे हैं।

पृथ्वीराज चौहान और वीर महाराणा प्रताप की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इन योद्धाओं के बलिदान को सरकारें भूला सकती है मगर देश की जनता नहीं। राजनीतिक दलों की अजीब मानसिकता है कि दोनों वीरों की जयंती पर सत्ताधारी एवं विपक्ष के नेताओं ने स्मरण तक नहीं किया।

राजनीतिक दल का समर्थन नहीं

देश में करनी सेना किसी राजनीतिक दल का समर्थन करने के बजाए सही उम्मीदवार का चुनाव करने के लिए आमजन को जागरूक करेगी। अधिक संख्या में मतदान करने और पार्टी के बजाए उम्मीदवार की शुचिता संबंधी जागरूकता पर जोर देगी।


हरियाणा की अधिक खबरों के लिए क्लिक करें...
पंजाब की अधिक खबरों के लिए क्लिक करें...

Show More
Devkumar Singodiya Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned