फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करने से रेप तक की स्टोरी है चौंकाने वाली

युवक और उसका दोस्त गाड़ी में बैठाकर कॉलेज रोड़ स्थित एक मकान में ले गए। दोनों को मकान पर छोड़कर युवक का दोस्त वहां से चला गया। इसके बाद उक्त युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

चरखी दादरी. फेसबुक पर युवती से दोस्ती कर नौकरी का झांसा दिया और दादरी शहर के एक कमरे पर ले जाकर उससे दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपितों ने युवती को दादरी बस स्टैंड पर छोड़ दिया और फरार हो गए। युवती की शिकायत पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।
बता दें कि सोनीपत निवासी युवती ने दादरी निवासी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया की वह एचएसएससी की कोचिंग लेती है। कुछ दिन पहले दादरी निवासी एक युवक के साथ उसकी फेसबुक पर दोस्ती हो गई। उसके बाद दोनों की बातें फोन पर होने लगी। युवती ने बताया की उक्त युवक ने नौकरी लगवाने का झांसा देकर परिवार की पूरी डिटेल मांगी। उसके बाद उसे मिलने के लिए दादरी बुलाया जहां युवक अपने दोस्त के साथ बस स्टैंड पर गाड़ी में उससे मिला।
उसके बाद युवक और उसका दोस्त गाड़ी में बैठाकर कॉलेज रोड़ स्थित एक मकान में ले गए। दोनों को मकान पर छोड़कर युवक का दोस्त वहां से चला गया। इसके बाद उक्त युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। डीएसपी शमशेर दहिया ने बताया कि युवती का शिकायत पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

20 दिनों से ठप है गुरुग्राम इंडस्ट्रियल एरिया, करोड़ों का हो चुका नुकसान
262 पूर्व विधायकों को 23 करोड़ और जेल में बंद पूर्व सीएम को 2.22 लाख रुपए पेंशन
तीन सप्ताह बाद भी बोर्ड-निगम चेयरमैन के इस्तीफों पर फैसला नहीं
हरियाणा की अधिक खबरों के लिए क्लिक करें...
पंजाब की अधिक खबरों के लिए क्लिक करें...

Show More
Devkumar Singodiya Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned