scriptGurugram: Smoke only smoke for several kilometers from the fire | गुरुग्राम: आग से कई किलोमीटर तक धुआं ही धुआं | Patrika News

गुरुग्राम: आग से कई किलोमीटर तक धुआं ही धुआं

गुरुग्राम. भीषण गर्मी का दौर। कई स्थानों पर आग और ऊपर आसमान में धुएं से प्रदूषित काले बादलों के बीच दिनभर शहर की सड़कों पर दौड़ती दमकल। यह हालात यहां विभिन्न्न इलाकों में झुग्गियों में लगी आग से बन गए। शहर में शुक्रवार को चार जगह आगजनी सामने आई।

गुडगाँव

Published: April 02, 2022 12:53:13 am

झुग्गियां, ट्रक व दो बाइक राख, एक की मौत
सेक्टर-37 में कचरे के गोदाम में आग से दर्जनों झुग्गियां, ट्रक व दो बाइक राख हो गई। दमकल कर्मचारियों को आग पर काबू के लिए मशक्कत करनी पड़ी। दिनभर आसमान में गुबार छाया रहा। ऐसे में गुरुग्राम की ऊंची इमारतों के आसपास तक धुआं होने से वहां वातावरण प्रदूषित रहा और इमारतों में लोगों को घुटन का सामना करना पड़ा।
कबाड़ के गोदाम और झुग्गियों में आग
दोपहर पौने दो बजे सेक्टर-37 डी में कबाड़ के गोदाम और झुग्गियों में भीषण आग लग गई। धुआं कई किलोमीटर दूर तक दिखाई दिया। शहर के कई केंद्रों से 18 गाडिय़ां आग बुझाने भेजी। धुएं और आग से बसई रोड पर आवाजाही प्रभावित हुई। आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है।
अग्निशमन विभाग के उप निदेशक (तकनीकी) गुलशन कालरा ने बताया कि पौने दो बजे आग की सूचना मिली। सेक्टर 37 दमकल केंद्र, भीमनगर और सेक्टर 29 दमकल केंद्र से फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां रवाना की।
तीन एकड़ में फैली आग
बसई रोड के नजदीक सेक्टर में लगभग तीन एकड़ में झुग्गियां और कबाड़ का गोदाम था। 15-20 झुग्गियां जल गई। झुग्गियों में रखे सिलेंडर फटने लगे। आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई। मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया।
गुरुग्राम: आग से कई किलोमीटर तक धुआं ही धुआं
फोटो...गुरुग्राम में झुग्गियों में लगी आग से फैला धुआं।,फोटो...गुरुग्राम में झुग्गियों में लगी आग से फैला धुआं।,फोटो...गुरुग्राम में झुग्गियों में लगी आग से फैला धुआं।
इधर, एसी कंप्रेशर फटने से चपेट में आया मैकेनिक
पटौदी चौक के पास मनोहर नगर की गली 26 के मकान 84 में एसी का कंप्रेशर फटने से आग लग गई। घर में मौजूद एसी मैकेनिक 45 वर्षीय संजय हसीजा आग में जिंदा जल गया। दो दमकल को आग पर काबू पाने में करीब एक घंटा लगा। बाद में घर से शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद केसः सुप्रीम कोर्ट का सुझाव, मामला जिला जज के पास भेजा जाए, सभी पक्षों के हित सुरक्षित रखे जाएंशिक्षा मंत्री की बेटी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने दिए बर्खास्त करने के निर्देश, लौटाना होगा 41 महीने का वेतनHyderabad Encounter Case: सुप्रीम कोर्ट के जांच आयोग ने हैदराबाद एनकाउंटर को बताया फर्जी, पुलिसकर्मी दोषी करारInflation Around World : महंगाई की मार, भारत से ज्यादा ब्रिटेन और अमरीका हैं लाचारपंजाब में दिल्ली का विकास मॉडल, CM भगवंत मान का ऐलान- 15 अगस्त को राज्य को मिलेंगे 75 नए मोहल्ला क्लीनिकराहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा - 'पैंगोंग झील के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सरकार सिर्फ निगरानी ही कर रही है'दो साल बाद अपनों के बीच पहुंचते ही आजम खान ने बयां किया दर्द, बोले- मेरे साथ जो-जो हुआ वो भूल नहीं सकतापहली बार Yogi आदित्यनाथ की तारीफ में बोले अखिलेश यादव 'यूपी में Technology'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.