scriptपीडि़तों को मुफ्त कानूनी सहायता देगी भाजपा | Haryana: BJP will provide free legal aid to victims | Patrika News

पीडि़तों को मुफ्त कानूनी सहायता देगी भाजपा

locationगुडगाँवPublished: Jul 27, 2017 02:17:00 pm

भारतीय जनता पार्टी संगठन को मजबूत करने के मकसद से विधि विभाग के प्रदेश संयोजक धुमन सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष

Hoshangabad, itarsi order-of-fir-on-joint-general-

Hoshangabad, itarsi order-of-fir-on-joint-general-manager-of-the-ordnance-factory

चंडीगढ़। भारतीय जनता पार्टी संगठन को मजबूत करने के मकसद से विधि विभाग के प्रदेश संयोजक धुमन सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला से मंत्रणा करने के बाद हरियाणा प्रदेश की विधि विभाग की कार्यकारिणी घोषित कर दी है।

भाजपा विधि विभाग के प्रदेश संयोजक धुमन सिंह किरमच ने बताया कि विधि विभाग में प्रदेश के वरिष्ठ वकीलों को स्थान दिया गया है, ताकि प्रदेश में केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार की योजनाओ वस्तु एवं सेवाकर, बीमा योजना समेत विभिन्न योजनाओं को सरल तरीके से आमजन विशेषकर ग्रामीणों तक पहुंचाया जाएगा। यही नहीं पीडि़त लोगों को मुफ्त कानून सहायता देने के साथ-साथ उन्हें कानूनी प्रक्रियाओं का लाभ उठाने के लिए प्रेरित किया जाएगा।

प्रदेश संयोजक धुमन सिंह किरमच ने बताया फरीदाबाद से कुलभूषण भारद्वाज व रोहतक से रणवीर सिंह ढाका को प्रदेश में सह संयोजक की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं रमेश गुप्ता कैथल, सुशांत भारती पेहोवा, अर्जुन त्यागी पंचकूला ,राजीव कुमार पंचकूला, योगेश कुमार हिसार को प्रदेश कार्यसमिति में स्थान दिया गया है। इसके अलावा जिला संयोजकों में पंचकूला के जिला संयोजक हरभजन सिंह राणा, अंबाला के चंद्रदीप बिंद्रा, कुरुक्षेत्र के राजेंद्र सिंह ,कैथल के राजेश बिधान, जींद के संदीप राणा, करनाल के यशवीर सिंह, सोनीपत के विजय नरवाल, रोहतक के वजीर सिंह खोखर, झज्जर से घनश्याम राठी, हिसार से मनप्रीत सिंह, सिरसा से संजय मेहता, भिवानी से मुकेश रहेजा, रेवाड़ी से महावीर यादव, दादरी से कुलवंत फोगाट, गुडगांव से सी पी शर्मा, पलवल से विकास स्रोत, महेंद्रगढ़ से श्यामसुंदर गोस्वामी,अधिवक्ता गण को जिला संयोजकों की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

प्रदेश संयोजक धुमन सिंह किरमच ने कहा है कि यह टीम जागरूकता के नाते आम नागरिक को ऐसे कानून व अधिकारों की जानकारी देगी जिनकी जानकारी लोगों को नहीं है और उनकी फ्री में जानकारी देना वह हरियाणा प्रदेश में वकीलों में अपना संगठन खड़ा करना ताकि कोई भी गरीब व उत्पीडि़त नागरिक कानूनी सहायता के बिना न रहे इसकी जिम्मेवारी हरियाणा विधि विभाग की जिम्मेदारी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो