....तो जम्मू में सारे प्लेन जाएंगे खचाखच !

केंद्रीय मंत्रियों से मिले दुष्यंत चौटाला, फिर बोले,
गुरुग्राम. चंडीगढ़. हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सरकार ने हिसार रनवे को चंडीगढ़, धर्मशाला, देहरादून की ओर उड़ान से जोड़ा है। इसी तरह अगर करनाल, हिसार, भिवानी रनवे को भी परमिट मिलेंगे तो यहां से नए प्लेन उड़ेंगे। चौटाला ने कहा कि इन रनवे से जम्मू के लिए उड़ान होंगी तो कोई प्लेन खाली नहीं जाएगा।

By: satyendra porwal

Published: 21 Jul 2021, 12:41 AM IST

हरियाणा के बड़े प्रोजेक्ट्स जल्दी पूरे होना ही मकसद : डिप्टी सीएम

हरियाणा को प्रगति के पथ पर अग्रसर करने और केंद्र से जुड़े प्रदेश के बड़े प्रोजेक्ट्स जल्द पूरा करवाने के लिए हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला इन दिनों निरंतर केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। डिप्टी सीएम ने कहा कि वे अपने विभागों से जुड़े केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात का सिलसिला जारी रखेंगे।
तो सोने पर सुहागा होगा
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हिसार में एविएशन हब में रक्षा मंत्रालय की ओर से एयर फोर्स और इंडियन आर्मी के प्लेन और हेलीकॉप्टर के मेन्टेनेंस, रिपेयर और ओवरहॉल का काम आ जाए तो सोने पर सुहागा होगा। प्रदेश सरकार गुरुग्राम के ग्लोबल सिटी प्रोजेक्ट में हेलीपैड और देश का पहला एयरो म्यूजियम बनाने की योजना बना रही है, इन तमाम मुद्दों को लेकर उन्होंने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से भी चर्चा की है।
दुष्यंत चौटाला ने हिसार के अलावा प्रदेश के चार अन्य रनवे से भी यात्री हवाई उड़ान शुरू करने के लिए केंद्रीय मंत्री से चर्चा की।

satyendra porwal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned