scriptHaryana Election 2019: कांग्रेस की टिकट बेचने का वीडियो वायरल : खट्टर | Haryana Election 2019: Congress Ticket Selling Video Goes Viral | Patrika News

Haryana Election 2019: कांग्रेस की टिकट बेचने का वीडियो वायरल : खट्टर

locationगुडगाँवPublished: Oct 03, 2019 06:10:57 pm

Submitted by:

Devkumar Singodiya

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: हरियाणा के सीएम खट्टर ने दावा किया कि कांग्रेस के टिकट करोड़ों रुपए में बेचे जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वरिष्ठ कांग्रेसी नेता 12 से 14 सीट आने की बात कह रहे हैं।

Haryana Election 2019: कांग्रेस की टिकट बेचने का वीडियो वायरल : खट्टर

Haryana Election 2019: कांग्रेस की टिकट बेचने का वीडियो वायरल : खट्टर

महेंद्रगढ़/गुरुग्राम. सीएम मनोहरलाल खट्टर ने कहा कि कांग्रेस का टिकट करोडों रुपए लेकर बेचे जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कांग्रेस के सीनियर लीडर्स खुद मान रहे हैं कि उनकी 12 से 14 सीट आएंगी। सीएम ने कहा हमारा नारा 75 पार है। कार्यकर्ताओं को विधानसभा नहीं बूथ जीतने का लक्ष्य लेकर चलना होगा। सीएम ने कहा 370 को हटाकर पीएम ने बहुत बड़ा काम किया है। जम्मू-कश्मीर सही मायने में अब भारत का अभिन्न अंग बना है। महेंद्रगढ़, नारनौल, रेवाड़ी की अहीरवाल की धरती ने जम्मू-कश्मीर में अपने अनेक बेटे बलिदान किए हैं।

मतदान के दिन इन्हें मिलेगी खास सुविधाएं

रामबिलास शर्मा ने दाखिल किया नामांकन

सीएम मनोहरलाल बुधवार को भाजपा प्रत्याशी प्रो. रामबिलास शर्मा का नामांकन कराने के बाद सब्जी मंडी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। सीएम ने कहा कि सर्वे, अनुमानों के अनुसार भाजपा की सरकार दोबारा से आ रही है। हमने सबसे पहले 90 सीटों के प्रत्याशियों का एलान किया। एक हजार से अधिक दावेदारों को टिकट नहीं मिला। कांग्रेस में सिर फुटव्वल हो रहा है। करोड़ों रुपए में टिकट बेचने के वीडियो वायरल हो रहे हैं। कांग्रेस के बड़े नेता आपसी बातचीत में खुद मान रहे हैं कि 12 से 14 सीट आएंगी। कांग्रेस के नेता सोनिया माता की जय बोलते हैं, जबकि भाजपा कार्यकर्ता भारत माता की जय बोलते हैं।


धान के सीजन में सब तरफ धुआं धुआं

मैंने किसी का बुरा नहीं किया

शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि मैंने किसी का अच्छा किया हो या न किया हो किसी का बुरा नहीं किया। पांच साल में महेंद्रगढ़ में किसी तरह की गुंडागर्दी नहीं होने दी। नहरों की टेल तक पानी पहुंचाया। चार दशक बाद दोहान नदी में पानी के सपने को पूरा किया। किसानों के बाजरा, गेहूं, सरसों की फसल के दाने दाने को सरकार ने समर्थन मूल्य पर खरीदा।

चुनावी सीजन में फिर शुरू हुआ नया विवाद


यह रहे साक्षी

राजस्थान में प्रतिपक्ष के नेता राजेन्द्र राठौड़, भिवानी-महेंद्रगढ़ सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह, बल्लबगढ़ विधायक मूलचंद शर्मा, राजस्थान सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनिया, हरियाणा विधानसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपीचंद गहलोत, राजस्थान के पूर्व मंत्री सुंदरलाल काका, पूर्व विधायक धर्मपाल गुजर, राव रमेेश पायलट नामांकन के दौरान साक्षी रहे।

हरियाणा की अधिक खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें …
पंजाब की अधिक खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो