scriptपुलिस ने महिला को निर्वस्त्र कर पीटा | Haryana: Police were stripped and beaten by meds | Patrika News

पुलिस ने महिला को निर्वस्त्र कर पीटा

locationगुडगाँवPublished: Sep 05, 2019 08:34:40 pm

Haryana: दो महिला पुलिसकर्मी सस्पेंड, एसएचओ समेत चार पुलिस जवान लाइन हाजिर

पुलिस ने महिला र्निवस्त्र किया और पीटा

महिला को उपचार के लिए गुडगांव के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया

गुरुग्राम. साइबर सिटी में डीएलएफ फेस वन थाने में नार्थ ईस्ट की रहने वाली एक मेड को चोरी के शक में पुलिसकर्मियों ने निर्वस्त्र (Nude) कर पीटा। बाद में सबूत न मिलने पर पीडि़ता को पुलिसकर्मियों ने छोड़ दिया। महिला को उपचार के लिए गुडगांव के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । इस पूरे मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस कमिश्नर ने दो महिला पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया जबकि एसएचओ समेत चार पुलिस जवानों को लाइन हाजिर किया गया है। चोरी के मामले में नार्थ की रहने वाली एक महिला मेड को पुलिस ने हिरासत में लिया और इसके बाद उससे कथित तौर पर पुलिस थाने में थर्ड डिग्री दिया गया। जिस के कारण से महिला बेहोश हो गई।
बताया गया पुलिस ने महिला की एक नहीं सुनी बुरी तरह पीटते रहे। पुलिस कमिश्नर ने विभागीय जांच के आदेश देते हुए थाने के एसएचओ और एक कांस्टेबल अनिल को लाइन हाजिर कर लिया गया है जबकि 2 महिला पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है ।
जानकारी के अनुसार एच ब्लॉक में एक मकान में रहने वाली 23 वर्षीय महिला मेड के तौर पर काम करती है। इसी मकान में 3 तारीख को गहनों की चोरी हुई थी और मालिक की शिकायत पर पुलिस ने घर में काम करने वाली महिला को हिरासत में लिया और पूछताछ की गई। उसे थाने में थर्ड डिग्री दी गई है और उसको निर्वस्त्र कर पीटा गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो