धारूहेड़ा में राजस्थान की छात्रा की गोली मारकर हत्या

दिल्ली में अध्ययनरत राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले की एक छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. शनिवार सुबह उसका शव हरियाणा के धारूहेड़ा में सड़क किनारे पड़ा मिला। छात्रा को 4 गोलियां मारी गई हैं।

By: Devkumar Singodiya

Published: 08 Dec 2019, 12:56 AM IST

धारूहेड़ा. दिल्ली में अध्ययनरत राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले की एक छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. शनिवार सुबह उसका शव हरियाणा के धारूहेड़ा में सड़क किनारे पड़ा मिला। छात्रा को 4 गोलियां मारी गई हैं। छात्रा का शव मिलने के बाद हरियाणा पुलिस ने हनुमानगढ़ जिले की संगरिया पुलिस को घटना की सूचना दी। उसके बाद संगरिया पुलिस ने परिजनों को सूचित किया।

संगरिया थाना प्रभारी इंद्र कुमार ने बताया कि शनिवार सुबह गुरुग्राम पुलिस ने सूचना दी कि 20-21 साल की एक युवती का शव मिला है। उसकी किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी है। तलाशी लेने पर उसके पास मिली एक आईडी में दीप्ति पुत्री हनुमानप्रसाद गोयल निवासी संगरिया लिखा हुआ था। जानकारी मिली है कि मृतका के परिजन यहां रहते हैं और उसका ननिहाल दिल्ली में हैं। इन दिनों वह ननिहाल में रह रही थी। युवती के परिजनों का संगरिया में आढ़त का व्यवसाय है और उसके पिता संगरिया के प्रतिष्ठित व्यापारी है।

हत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

संगरिया पुलिस ने जब उसके परिजनों को इसकी सूचना दी तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उसके बाद परिजन तत्काल धारूहेड़ा पहुंचे। वहां उन्होंने मृतका की शिनाख्त की। संगरिया पुलिस ने अनुसार छात्रा की हत्या किस कारण से की गई और वह दिल्ली से धारूहेड़ा कैसे पहुंची, इसका अभी तक कुछ पता नहीं चला पाया है। धारूहेड़ा पुलिस मामले की जांच में लगी है।

हरियाणा पुलिस ने भी साधी चुप्पी

हत्यारों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। ऐसे में हत्यारों के पकड़ में आने पर ही छात्रा की हत्या का खुलासा हो सकेगा। अभी इस बात का भी खुलासा नहीं हो पाया है कि छात्रा की हत्या दिल्ली में की गई है या फिर हरियाणा में। हरियाणा पुलिस ने भी इस मामले में चुप्पी साध रखी है। उसका कहना है कि अभी जांच चल रही है। फिलहाल कुछ नहीं कहा सकता।


हरियाणा की अधिक खबरों के लिए क्लिक करें...
जम्मू कश्मीर की अधिक खबरों के लिए क्लिक करें...
पंजाब की अधिक खबरों के लिए क्लिक करें...

Show More
Devkumar Singodiya Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned