होली ! चन्दन के तिलक माथे पर, चेहरे से मिटी शिकन

होली पर भाईचारे का दिया संदेश
गुरुग्राम. एक वर्ष से कोरोना महामारी के बीच मानसिक दबाव के बीच इंडस्ट्रियल डवलपमेंट एसोसिएशन के साथियों के चेहरे पर एक अलग ही चमक दिखाई दी। सबके माथे पर चन्दन के तिलक लगे हुए थे और चेहरे पर मुस्कराहट से शिकन दूर हो गई, आखिर मौका था, होली...

By: satyendra porwal

Published: 27 Mar 2021, 11:18 PM IST

चंदन के तिलक व फूलों से खेली होली
इंडस्ट्रियल डवलपमेंट एसोसिएशन (आईडीए) सेक्टर 37 के सौजन्य से कोविड 19 को ध्यान में रखते हुए प्रशासन के सभी नियमों का पालन करते हुए सेक्टर 10 ए के कम्यूनिटी सेंटर में होली मिलन समारोह मनाया गया। सेक्टर 10 ए (वार्ड 23) के पार्षद अश्विनी शर्मा, आईडीए अध्यक्ष के.के. गांधी, महासचिव राकेश बत्रा सहित सभी पदाधिकारी व आईडीए सेक्टर 37 के सदस्य इस दौरान एकत्रित हुए। सभी ने एक दूसरे को चंदन का तिलक लगाकर पुष्पों से होली खेली।
आईडीए अध्यक्ष गांधी ने कहा कि एक वर्ष से कोरोना महामारी से जूझ रहे उद्योगपतियों पर गहरा मानसिक दबाव है। इन दिनों प्रदेश सरकार की नीतियों के कारण दिन प्रतिदिन यह दबाव बढ़ रहा है, फिर सोचा कि कुछ क्षण सभी समस्याओं को भुलाकर स्नेह और भाईचारे को बढ़ाने के लिए आयोजन किया जाए और सेक्टर 37 के उद्योगपतियों ने उत्साह से होली के एक दिन पहले होली मनाई व भाईचारे का संदेश दिया।
आप सभी खेलें 'सुरक्षितÓ होली
चंडीगढ़. हरियाणा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) मनोज यादव ने कोरोना की वर्तमान स्थिति के मद्देनजर आग्रह किया है कि इस बार रंगों व खुशियों के पर्व होली को मनाते समय कोविड प्रोटोकॉल का सही से पालन करें व अत्यधिक सावधानी के साथ 'सेफ होलीÓ मनाएं।
सार्वजनिक स्थानों पर सामूहिक होली उत्सव मनाने पर पाबंदी के मद्देनजर डीजीपी ने उम्मीद जताई कि लोग घर पर होली का त्योहार उत्साह और हर्षोल्लास से मनाएंगे। सभी कोरोना संक्रमण से बचे रहें। गैरकानूनी गतिविधि में लिप्त पाए जाने वालों से कानून अनुसार सख्ती से निपटा जाएगा।
और...कोरोना से बचे, घर पर मनाएं होली: मंत्री दलाल
लोहारू/सिवान. हरियाणा के कृषि एवं पशुपालन मंत्री जेपी दलाल ने प्रदेशवासियों के साथ-साथ जिलावासियों को भी रंगों के त्यौहार होली को कोरोना बचाव के साथ घर पर ही मनाने की अपील की।

Holi Holi festival
satyendra porwal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned