script2025 तक दिखेंगे KIAASA के 500 से अधिक स्टोर्स, शॉपिंग इंडस्ट्री में आएगी क्रांति | More than 500 stores of KIAASA will be seen by 2025, Revolution came in shopping industry | Patrika News

2025 तक दिखेंगे KIAASA के 500 से अधिक स्टोर्स, शॉपिंग इंडस्ट्री में आएगी क्रांति

locationगुडगाँवPublished: Apr 17, 2023 11:25:53 pm

भारत के लोकप्रिय कपड़ों में से एक KIAASA ने अपनी दुकानों की शाखाएं 2025 तक 500 से भी ज्यादा खोलने की योजना बनाई है। इसके लिए, वे संभवतः निवेशकों को एक आकर्षक मौका दे रहे हैं।

kiyassa.jpg

More than 500 stores of KIAASA will be seen by 2025, Revolution came in shopping industry

ऑनलाइन शॉपिंग की बात हो और आप KIAASA(किआसा) ब्रांड का नाम ना सुने, ऐसा संभव नहीं। बहुत ही कम समय में किआसा ने शॉपिंग इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल किया है। किआसा अपने महिलाओं के एथिनिक वियर कलेक्शन के लिए काफी प्रसिद्ध है। लेटेस्ट और ट्रेंडिंग कपड़ों के कलेक्शन से लेकर पारंपरिक परिधान तक के रेंज और वैरायटी के साथ बाजार में अपना नाम बना चुका है। रिपोर्टों की माने तो किआसा के मालिक ओमप्रकाश और अमित चौहान बताते हैं कि आने वाले समय में 2025 तक पूरे भारत में कम से कम 500 से ऊपर स्टोरों की ओपनिंग की जाएगी।


भारत के लोकप्रिय कपड़ों में से एक KIAASA ने अपनी दुकानों की शाखाएं 2025 तक 500 से भी ज्यादा खोलने की योजना बनाई है। इसके लिए, वे संभवतः निवेशकों को एक आकर्षक मौका दे रहे हैं। और इस कदम से काफी लोगों तक किआसा ब्रांड को पहुंचाने का मौका मिलेगा। जानकारी के मुताबिक, KIAASA कंपनी अपनी विस्तार की योजना बनाते हुए बड़ी ऊर्जा और उत्साह से काम कर रही है। ये खुशी की बात है कि इस बड़े कदम के साथ अधिक निवेशकों को अपनी सूची में शामिल करने के लिए वे उत्साहित हैं।

KIAASA कंपनी द्वारा उपलब्ध कपड़े उनकी उन्नत गुणवत्ता और क्रियतिविता से अलग होते हैं। इसके अलावा, इन कपड़ों की मानक कीमत भी काफी उचित होती है। वे अपने ग्राहकों को बढ़िया अनुभव प्रदान करने के लिए नवीनतम डिजाइन और मॉडल भी उपलब्ध कराते हैं। उनके अनुसार ग्राहकों की संतुष्टि और कम से कम दाम पर सबसे सटीक और अच्छी चीज प्रदान करना ही उनका प्रमुख उद्देश्य है। और यह तभी संभव है जब वह जन जन तक पहुंच पाएं। तो यह भी कहीं ना कहीं मूल कारण है जो कि किआसा को आने वाले समय में 500 से भी अधिक एक्सक्लूसिव स्टोर खोलने के लिए प्रेरित करता है।

इस बड़े विस्तार के लिए, KIAASA कंपनी ने निवेशकों से सहयोग करने के लिए आमंत्रित किया है। उनकी विस्तृत शाखाओं के लिए, कंपनी के पास अपनी सुविधाओं को बढ़ाने के लिए जरूरत है। किआसा स्टोर के खुलने से काफी चीजें बदलेंगे और लोग बड़ी-बड़ी ब्रांड्स की कपड़े एक छत के नीचे खरीद पाएंगे और अपने समय के साथ अपने पैसे भी बचा पाएंगे। किआसा के संस्थापक बताते हैं कि नए स्टोर्स की ओपनिंग की कार्य जोरों पर चल रही है। कई प्रमुख शहरों में इसके लिए लोकेशन खोजने और दुकानों की खोलने की प्रक्रिया चालू भी कर दी गई है। कुछ मुख्य शहर जैसे कि मुंबई, चेन्नई ,कोलकाता आदि मैं स्टोर प्रमुखत: जल्दी खोल दी जाएगी ।

अब यह देखना होगा कि आने वाले समय में किआसा के 500+ स्टोर्स खोलने की मंशा कितनी जल्द तक पूरी हो पाती है ।लेकिन यह बात तो सत्य है कि किआसा कंपनी के ऐसे कदमों से इस शॉपिंग इंडस्ट्री के क्षेत्र में क्रांति लाने का काम तो जरूर पूरा हो रहा है। गत वर्षों में किआसा को शॉपिंग इंडस्ट्रीज क्षेत्र के कई सम्मान से भी नवाजा गया है जैसे की टॉप 10 उभरते शॉपिंग ब्रांड का अवार्ड हाल ही में उन्हें प्राप्त हुआ था । 2025 तक 500 से ऊपर स्टोर खोलने की कार्य को सराहा जाना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो