scriptअब राजस्थान रोडवेज की बसों में भी गजबण पाणी नै चाली… | Now Rajasthan Roadways buses gajbn pani ne .. | Patrika News

अब राजस्थान रोडवेज की बसों में भी गजबण पाणी नै चाली…

locationगुडगाँवPublished: Dec 03, 2019 07:55:41 pm

लंबी दूरी की बसों में टीवी की सुविधा हुई शुरू

अब राजस्थान रोडवेज की बसों में भी गजबण पाणी नै चाली...

अब राजस्थान रोडवेज की बसों में भी गजबण पाणी नै चाली…

गुरुग्राम/झुंझुनूं. आप रोडवेज की बस से दिल्ली जा रहे हैं तो आपको अभी हरियाणावी का चर्चित गीत चूंदड़ी जयपुर ते मंगवाई…गजबण पाणी नै चाली… सहित राजस्थानी व हरियाणा के अनेक गीत व फिल्म देखने को मिलेंगी। रोडवेज से दूर होते यात्रियों को रोडवेज से जोडऩे के लिए रोडवेज प्रशासन ने लंबी दूरी की बसों में एलइडी टीवी लगाने का निर्णय किया है। सवारियों के लिए रोडवेज में लंबी दूरी की यात्रा नीरस होती है। मनोरंजन के अभाव में लोग भी निजी बसों की ओर रुख करते हैं। निजी बसों में एलइडी टीवी लगा रहता है। जिसमें सवारियों के मनोरंजन के लिए फिल्म, गाने आदि चलते रहते हैं। जिसके चलते यात्री का मनोरंजन होता रहता है। इसी तर्ज पर अब रोडवेज प्रशासन ने भी एलइडी टीवी लगाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। झुंझुनूं डिपो की तीन बसों में टीवी लगाए जा चुके हैं। झुंझुनूं डिपो की 15 बसों में एलइडी टीवी लगाने का प्रस्ताव है। इनमें से एक बस जयपुर व दो बसें दिल्ली रूट की हैं। आवश्यकता पडऩे पर अन्य बसों में भी टीवी लगाए जाएंगे।प्रदेश में भी अन्य डिपो की बसों में टीवी लगाने की कवायद जल्द शुरू की जाएगी।
वासुदेव शर्मा, मुख्य प्रबंधक, झुंझुनूं रोडवेज डिपो का कहना है… झुंझुनूं डिपो की 15 बसों में एलइडी टीवी लगाए जाने हैं। जिनमें से तीन बसों में टीवी लग चुके हैं। शेष में जल्द ही टीवी लगाए जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो