कंगना राणावत को सुरक्षा देने पर हरियाणा के गृहमंत्री की प्रतिक्रिया

सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण में मुंबई पुलिस पर टिप्पणी के बाद बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री (Film actor) कंगना राणावत (Kangana Ranaut) और शिवसेना नेता संजय राउत (Shiv sena Leader Sanjay raut) के बीच ट्विटर युद्ध (Twitter war) छिड़ा हुआ है।

By: Bhanu Pratap

Updated: 07 Sep 2020, 07:21 PM IST

गुरुग्राम/चंडीगढ़। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या प्रकरण ( Sushant singh rajput suicide case) की जांच सीबीआई (CBI investigation) कर रही है। सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ चल रही है। कंगना रनौत और शिव सेना सांसद संजय राउत के बीच विवाद शुरू हो गया है। इस मामले में हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी है।

सुरक्षा की मांग की थी

सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण में मुंबई पुलिस पर टिप्पणी के बाद बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री (Film actor) कंगना राणावत (Kangana Ranaut) और शिवसेना नेता संजय राउत (Shiv sena Leader Sanjay raut) के बीच ट्विटर युद्ध (Twitter war) छिड़ा हुआ है। संजय राउत ने मुंबई (Mumbai) आने पर कंगन को देख लेने की धमकी दी है। इस धमकी के जबाव में कंगना ने कहा है कि ले नौ सितम्बर को मुंबई लौट रही है, देख लेना। इस सबके बीच हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कंगना की सुरक्षा की मांग की थी। अब कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है।

अमित शाह का आभार जताया

अनिल विज शुरू से ही कंगना राणावत के पक्ष में खड़े थे। उन्होंने सुरक्षा की मांग की थी। सुरक्ष मिलने पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भारत के गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद किया है। विज ने कहा कि इस बात के लिए वो देश के गृह मंत्री अमित शाह का आभार प्रकट किया है।

Amit Shah
Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned