scriptरेवाड़ी : दो भाई, बेटे और पत्नी सहित पांच की मौत | rewari: Five including two brothers, son and wife died | Patrika News

रेवाड़ी : दो भाई, बेटे और पत्नी सहित पांच की मौत

locationगुडगाँवPublished: May 17, 2022 11:28:56 pm

Submitted by:

satyendra porwal

हरिद्वार में पिता की अस्थियां प्रवाहित करने परिवार के साथ गए थे तीन बेटेदिल्ली-जयपुर हाइवे पर ओढ़ी कट के पास रेवाड़ी में हादसारेवाड़ी. दिल्ली-जयपुर हाइवे पर रेवाड़ी में ओढ़ी कट के पास मंगलवार तड़के चार बजे कू्रजर हाइवे किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कू्रजर के परख’चे उड़ गए। हादसे में दो भाइयों, बेटे, पत्नी सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 11 लोग गंभीर घायल हो गए।

रेवाड़ी : दो भाई, बेटे और पत्नी सहित पांच की मौत

रेवाड़ी : दो भाई, बेटे और पत्नी सहित पांच की मौत,रेवाड़ी : दो भाई, बेटे और पत्नी सहित पांच की मौत,रेवाड़ी : दो भाई, बेटे और पत्नी सहित पांच की मौत


घायलों का निजी अस्पतालों में उपचार जारी है। जानकारी के अनुसार हरिद्वार पिता की अस्थियां गंगा में प्रवाहित करके तीन भाई जयपुर लौट रहे थे, तब ओढ़ी कट के पास हादसा हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। एसडीएम-डीएसपी सहित उ’च अधिकारी मौके पर पहुंचे। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए।
राजस्थान की राजधानी जयपुर के निकट सामोद निवासी तीन भाई महेंद्र, मालूराम व कैलाश परिजनों व रिश्तेदारों के साथ 16 लोग कू्रजर से पिता की अस्थियां गंगा में प्रवाहित करने 15 मई को गए थे। 16 मई को अस्थियां विसर्जित करने के बाद परिवार कू्रजर से ही जयपुर की ओर जा रहा था। रेवाड़ी सीमा में ओढ़ी कट के पास कू्रजर सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे में मालूराम (35), महेंद्र (30), आशीष (15), मोहरी (33) व सुना देवी (70) की मौके पर मौत हो गई।
हादस में ये हुए घायल
घायलों में गीता पत्नी कैलाश, कैलाश पुत्र गोवर्धन, वीरेंद्र पुत्र कैलाश, संतोष पत्नी बनवारीलाल का बावल के सुषमा देवी अस्पताल व अंकित, मधु, बीना, उर्मिला, मानस व दीक्षा का बावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार चल रहा है। सामोद में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत की सूचना से मातम पसरा है।
करीब 200 अवैध कट
दिल्ली-जयपुर हाइवे पर गुरुग्राम सीमा पर गांव कापड़ीवास से लेकर राजस्थान बॉर्डर के खेड़ा बॉर्डर तक करीब 200 अवैध कट हैं। पेट्रोल पंप के लिए तो कहीं ढाबा संचालकों ने अवैध कट बनाकर लोगों को मौत के मुंह में डाला हुआ है।
ओढ़ी कट: पहले भी हो चुके हैं कई हादसे
ओढ़ी कट पर पहली बार हादसा नहीं हुआ। पहले भी कई बार यहां हादसे हो चुके हैं। हाईवे पर सड़क किनारे सर्विस रोड की बजाय मुख्य हाइवे पर ट्रक या अन्य वाहन खड़े दिखते हैं। हाईवे अथॉरिटी करोड़ों टोल टैक्स वसूली करती है, लेकिन जिला प्रशासन की लापरवाही से यहां लोगों की जान का जोखिम बना हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो