scriptरक्षाबंधन बना कालः दो परिवारों के छह लोगों की मौत | Road accident 6 People died in Haryana on Raksha bandhan latest news | Patrika News

रक्षाबंधन बना कालः दो परिवारों के छह लोगों की मौत

locationगुडगाँवPublished: Aug 03, 2020 07:43:44 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

राखी बांधने मायके जाने से पहले ही झज्जर में दुर्घटना, त्योहार की खुशी मातम में बदली

Road accident

रक्षाबंधन बना कालः दो परिवारों के छह लोगों की मौत

गुरुग्राम/सोनीपत/झज्जर। हरियाणा में रक्षबंधन भाई-बहनों के लिए काल साबित हुआ। दो हादसों में छह लोगों की जान चली गई। इनमें भाई, बहन, भांजा, पति-पत्नी और बेटा शामिल है। इन मौतों के बाद त्योहार की खुशी मातम में बदल गई। हादसे इतने भीषण थे कि मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस का मानना है कि यह रफ्तार का कहर है।
मायके पहुंचने से पहले ही मौत
बादली के पास केएमपी पर एक सेंट्रो कार की तेल के टैंकर से टक्‍क्‍र होने से एक मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों की पहचान गौरव, उसकी बहन प्रीति और प्रीति का 10 माह का बेटा था। गौरव सोनीपत का रहने वाला था जो अपनी बहन प्रीति के पास आया था। बादली में शादीशुदा बहन प्रीति, भाई गौरव के साथ अपने मायके सोनीपत जा रही थी। मगर घर पहुंचने से पहले ही यह हादसा हो गया। गौरव आईआईटी पासआउट था। बहन और भाई की दो साल पहले एक साथ ही शादी की गई थी। बहन प्रीति का दस महीने का बेटा आरुष पहला बच्‍चा था तो गौरव को एक बेटी हुई थी जिसका निधन हो चुका है। बहन और भाई की एक साथ ही मौत हो गई। मृतका प्रीति के पति गुरुग्राम में एक्साइज इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। प्रीति के ससुर डॉक्टर खजान सिंह सैनी है जो कि झज्जर आरएमपी एसोसिएशन के प्रधान है। ससुराल और मायके पक्ष में हाहाकार मच गया है।
एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

महेंद्रगढ़ के गांव धनौंदा के रहने वाला 45 साल का ओम प्रकाश 40 साल की अपनी पत्नी सुशीला और 10 वर्षीय बेटी मनीषा के साथ से बादली आ रहा था। रास्ते में गांव ग्वालिसन और छुछकवास के बीच में अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्‍कर मार दी। इसमें तीनों की मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो