यूपी का मोहम्मद साफी हरियाणा में कर रहा नशे का कारोबार, 1.75 करोड़ रुपये की स्मैक संग पकड़ा गया

नशा का काम करने वाले लोगों के गिरेबान तक पहुंचने के लिए चार दिन की पुलिस रिमांड पर लिया

By: Bhanu Pratap

Updated: 22 Jul 2020, 06:49 PM IST

जींद/चण्डीगढ़। हरियाणा पुलिस की क्राइम इनवेस्टीगेशन एजेंसी (सीआईए) जींद ने पिंडारा ओवर ब्रिज के पास गुप्त सूचना के आधार पर महमूदाबाद, जिला सीतापुर, उत्तर प्रदेश निवासी मोम्मद साफी को 1 किलो 875 ग्राम स्मैक सहित काबू किया है। स्मैक की बाजार कीमत 1 करोड़ 75 लाख रुपये है। पुलिस ने आरोपी साफी को बुधवार को अदालत में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर लिया है।

पिंडारा ओवर ब्रिज के पास से पकड़ा

सीआईए जींद इंचार्ज वीरेंद्र खर्ब ने बताया कि डीआईजी अश्विन शैणवी नेतृत्व में टीम ने बड़ी मात्रा में स्मैक के आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल हुई हैं। जैसे ही सूचना मिली तो एएसआई प्रवीन कुमार अपनी टीम के साथ पिंडारा ओवर ब्रिज के पास पहुंचे। वहां एक व्यक्ति बैग लिए खड़ा था और कहीं पर फोन मिला रहा था। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो वह पुलिस को देख कर भागने लगा। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी तलाशी ली। उसके पास स्मैक से भरा बैग मिला। पुलिस ने आरोपी को स्मैक सहित काबू कर लिया।

चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिला के महमूदाबाद का रहने वाला है और वहां से स्मैक लेकर आया था। जींद के आसपास इसे सप्लाई करना था। इससे पहले ही वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। वहीं पुलिस ने आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है ताकि नशा का काम करने वाले लोगों के गिरेबान तक पहुंचा जा सके।

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned