scriptयूपी का मोहम्मद साफी हरियाणा में कर रहा नशे का कारोबार, 1.75 करोड़ रुपये की स्मैक संग पकड़ा गया | Smack worth Rs 1.75 crore seized in Jind Haryana latest news | Patrika News

यूपी का मोहम्मद साफी हरियाणा में कर रहा नशे का कारोबार, 1.75 करोड़ रुपये की स्मैक संग पकड़ा गया

locationगुडगाँवPublished: Jul 22, 2020 06:49:46 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

नशा का काम करने वाले लोगों के गिरेबान तक पहुंचने के लिए चार दिन की पुलिस रिमांड पर लिया

smuggler

यूपी का मोहम्मद साफी हरियाणा में 1.75 करोड़ रुपये की स्मैक संग पकड़ा गया

जींद/चण्डीगढ़। हरियाणा पुलिस की क्राइम इनवेस्टीगेशन एजेंसी (सीआईए) जींद ने पिंडारा ओवर ब्रिज के पास गुप्त सूचना के आधार पर महमूदाबाद, जिला सीतापुर, उत्तर प्रदेश निवासी मोम्मद साफी को 1 किलो 875 ग्राम स्मैक सहित काबू किया है। स्मैक की बाजार कीमत 1 करोड़ 75 लाख रुपये है। पुलिस ने आरोपी साफी को बुधवार को अदालत में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर लिया है।
पिंडारा ओवर ब्रिज के पास से पकड़ा

सीआईए जींद इंचार्ज वीरेंद्र खर्ब ने बताया कि डीआईजी अश्विन शैणवी नेतृत्व में टीम ने बड़ी मात्रा में स्मैक के आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल हुई हैं। जैसे ही सूचना मिली तो एएसआई प्रवीन कुमार अपनी टीम के साथ पिंडारा ओवर ब्रिज के पास पहुंचे। वहां एक व्यक्ति बैग लिए खड़ा था और कहीं पर फोन मिला रहा था। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो वह पुलिस को देख कर भागने लगा। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी तलाशी ली। उसके पास स्मैक से भरा बैग मिला। पुलिस ने आरोपी को स्मैक सहित काबू कर लिया।
चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिला के महमूदाबाद का रहने वाला है और वहां से स्मैक लेकर आया था। जींद के आसपास इसे सप्लाई करना था। इससे पहले ही वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। वहीं पुलिस ने आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है ताकि नशा का काम करने वाले लोगों के गिरेबान तक पहुंचा जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो