script11वीं की छात्रा से मुस्लिम छात्रों ने की छेड़छाड़, चले लाठी-डंडे | Students Of 11th Class Molested, lathi-Sticks | Patrika News

11वीं की छात्रा से मुस्लिम छात्रों ने की छेड़छाड़, चले लाठी-डंडे

locationगुडगाँवPublished: Sep 07, 2019 08:18:20 pm

Haryana: समुदाय विशेष के छात्र के परिजनों ने की मारपीट

11वीं की छात्रा से छात्रों ने की छेड़छाड़, चले लाठी-डंडे

छेड़छाड़ व मारपीट का आरोप उदाका गांव के विशेष समुदाय के छात्रों व लोगों पर लगा

नूंह. रोजकामेव थाना क्षेत्र के बारोटा गांव के सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शनिवार को 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ मामले ने तूल पकड़ लिया। छेड़छाड़ का आरोप स्कूल के 11वीं व 12वीं कक्षा के छात्रों पर लगा। पीडि़त छात्रा ने छेड़छाड़ की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन स्कूल में पहुंचे। स्कूल प्रशासन ने मामले पर संज्ञान लेते छात्रों के नाम काट दिए। स्कूल से नाम काटने पर छात्रों ने इसकी जानकारी अपने परिजन उदाका गांव में बताई। इसके बाद उदाका गांव से दो गाडिय़ों व बाइक पर सवार होकर आए छात्रों के परिजन और पीडि़त छात्रा के परिजन स्कूल के गेट बाहर आपस में भिड़ गए। दोनों ओर से स्कूल गेट के बाहर जमकर लाठी, डंडे बरसे। दोनों पक्षों की ओर से 6 लोग घायल हो गए। झगड़े की सूचना पाकर रोजकामेव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत कराते हुए घायलों को नूंह सीएचसी में भर्ती कराया। छात्रा पक्ष की ओर हितेश पुत्र अनिल, मनीष पुत्र उदय, अंकित पुत्र हरिओम और छात्र पक्ष की ओर इकबाल पुत्र शेर मोहम्मद, अकिल पुत्र आलम व अजरूद्दीन पुत्र शेर मोहम्मद घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर 12 बजे बारोटा गांव की छात्रा के साथ उदाका गांव के छात्रों द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया। पीडि़त छात्रा अपने घर पहुंची और मामले के बारे में अवगत कराया। छात्रा के परिजन स्कूल में पहुंचे और स्कूल प्रशासन से कार्रवाई की मांग करने लगे। स्कूल प्रशासन ने कार्रवाई करते दो छात्रों के नाम काट दिए। स्कूल से नाम काटने पर छात्रों ने अपने परिजनों को बुला लिया। इस दौरान दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। वहीं मामला दो संप्रदाय के बीच होने के चलते पुलिस बल दोनों ओर नजर लगाए बैठा है। छेड़छाड़ व मारपीट का आरोप उदाका गांव के मुस्लिम समुदाय के छात्रों व लोगों पर लगा है। पहले ही उदाका गांव में एडवोकेट नवीन यादव हत्याकांड मामले ने तूल पकड़ा। जिसके चलते अभी भी उदाका गांव में पुलिस बल तैनात है। रोजकामेव थाना प्रभारी चंद्रभान ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

ट्रेंडिंग वीडियो