scriptअपहरण कर जंगल में ले गया नाबालिग को, फिर किया रेप और दी जान से मारने की धमकी | The Minor Was Threatened With Rape And Death | Patrika News

अपहरण कर जंगल में ले गया नाबालिग को, फिर किया रेप और दी जान से मारने की धमकी

locationगुडगाँवPublished: Jan 19, 2020 05:38:37 pm

Submitted by:

Devkumar Singodiya

युवक ने नाबालिग से रेप किया और उसे धमकी दी कि यदि इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा।

अपहरण कर जंगल में ले गया नाबालिग को, फिर किया रेप और दी जान से मारने की धमकी

अपहरण कर जंगल में ले गया नाबालिग को, फिर किया रेप और दी जान से मारने की धमकी

फिरोजपुर झिरका/गुरुग्राम. इलाके के एक गांव में एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ रेप करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़ता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने एक युवक के खिलाफ नाबालिग का अपहरण कर रेप करने तथा जान से मारने की धकमी देने के आरोप में व पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

फिरोजपुर झिरका पुलिस थाने की एएसआई सरिता के अनुसार थाना अंर्तगत एक गांव की 16 वर्षीय नाबालिग 16 जनवरी की शाम करीब 6-7 बजे दूध लेने के लिए गई थी। आरोप है कि एक युवक ने नाबालिग के मुंह को रुमाल से दबाकर अपहरण कर लिया और जंगल की तरफ ले गया। युवक ने नाबालिग से रेप किया और उसे धमकी दी कि यदि इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा।

यूं मिली परिजनों को जानकारी

जब नाबालिग अपने घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता हुई। वे इसे गांव में ढूंढऩे लगे। जंगल की ओर जाने पर परिजनों को नाबालिग के रोने की आवाज सुनाई दी। पास जाकर पूछने पर परिजनों को सारा मामला बताया।

पीडि़ता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने जुबेर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल करवाकर जांच प्रारंभ कर दी है। पुलिस के दबिश देने से पहले ही जुबेर गांव से फरार हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो