scriptThe Soldiers Said, 'Sir It Is Not Easy To Stop This Mob' | सिपाहियों ने कहा, ‘सर इस भीड़ को रोकना आसान नहीं’ | Patrika News

सिपाहियों ने कहा, ‘सर इस भीड़ को रोकना आसान नहीं’

परीक्षा केन्द्र पर सामूहिक नकल का मामला

नगीना परीक्षा केंद्र पर सिपाहियों ने फ्लाइंग को दिया टका सा जवाब

एसडीएम ने आला अधिकारियों तक पहुंचाया मामला

गुडगाँव

Published: April 07, 2022 12:51:25 am

फिरोजपुर झिरका/गुरुग्राम. विद्यालय शिक्षा बोडऱ् की १०वीं एवं १२वीं की वार्षिक परीक्षाओं में धारा १४४ के बावजूद परीक्षा केंद्रों के पास नकल करवाने वालों की भीड़ है। ऐसी ही अजीब स्थिति उस समय सामने आई जब नगीना के एक स्कूल में बने परीक्षा केंद्र में नकल करवाने वालो की भीड़ देखकर एसडीएम फ्लाइंग के अधिकारियों ने पुलिसकर्मियों से कहा कि वे भीड़ का हटाएं। इस पर पुलिसकर्मियों ने हाथ खड़े कर दिए और कहा कि सर इस भीड़ का रोकना आसान नहीं है।

सिपाहियों ने कहा, ‘सर इस भीड़ को रोकना आसान नहीं’
सिपाहियों ने कहा, ‘सर इस भीड़ को रोकना आसान नहीं’

भीड़ देख अधिकारियों का ठनका माथा
मामला है सोमवार का, जबकि बोर्ड की 10वीं कक्षा का अंग्रेजी का पेपर था। एसड़ीएम फिरोजपुर झिरका रणवीर सिंह की फ्लाइंग के अधिकारियों का नगीना परीक्षा केंद्र का हाल देखकर माथा ठनका। यहां जमा भीड का नजारा देख एसड़ीएम को लिखित शिकायत दी कि नगीना-1 पर पुलिस टीम अपना कार्य सही प्रकार से नहीं कर रही है। इन्होंने आरोप लगाया है कि पुलिस ही बाहरी लोगों को केंद्र के अंदर आने दे रही हैं। जब रोकने के लिए कहा तो उन्होंने हाथ खड़े कर दिए और कहा कि इस भीड़ का रोकना आसान नहीं हैं।

कई नकलचियों को पकड़ा फ्लाइंग ने
परीक्षा केन्द्र पर सामूहिक नकल के मामले सामने आना नया नहीं है। हाल ही परीक्षा के दौरान कई छात्रों को नकल करते हुए फ्लाइंग ने पकड़ा था। एक दो मामलो में लिप्त पाए जाने पर परीक्षा वीक्षक को भी निलंबित भी किया गया है। परीक्षा को देखते हुए यहां पहले से ही धारा १४४ भी लगा दी गई थी, लेकिन यह उपाय भी बेअसर रहा।

जांच कर कार्रवाई करेंगे
एसड़ीएम फिरोजपुर झिरका रणवीर सिंह की भेजी गई नगीना थाने के एसपीओ एवं होमगार्ड्स की शिकायत मिली है। मामले की जांच कर उचित कार्रवाही की जाएगी।
सतीश वत्स, डीएसपी, फिरोजपुर झिरका

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.