script

जेल में हो गई थी ट्रिपल मर्डर की डील

locationगुडगाँवPublished: Nov 15, 2019 06:29:37 pm

Submitted by:

Devkumar Singodiya

गुरुग्राम और फरीदाबाद में दहशत फैलाने वाले कौशल गैंग के गुर्गे ट्रिपल मर्डर को अंजाम देने से पूर्व ही पुलिस की गिरफ्त में आ गए। गैंग के शार्प शूटर ने दो बदमाशों को विदेशी पिस्तौल, रिवाल्वर और देसी कट्टा भी अवलेबल करवा दिया था।

जेल में हो गई थी ट्रिपल मर्डर की डील

जेल में हो गई थी ट्रिपल मर्डर की डील

रेवाड़ी. गुरुग्राम और फरीदाबाद में दहशत फैलाने वाले कौशल गैंग के गुर्गे जल्द ही रेवाड़ी में ट्रिपल मर्डर करने वाले थे। इसके लिए जेल में बंद गैंग के शार्प शूटर रेवाड़ी, मुंढनवास निवासी चांदराम ने दो बदमाशों को दो विदेशी पिस्तौल, एक रिवाल्वर, एक देसी कट्टा व 35 जिंदा कारतूस भी मुहैया करा दिए थे, लेकिन बावल पुलिस ने वारदातों को अंजाम देने से पहले ही दोनों बदमाशों को काबू कर लिया। रिमांड पर लिया तो उक्त चौंकाने वाले खुलासे हुए। अब पुलिस ने चांदराम को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर दो दिन के रिमांड पर लिया है। चांदराम पर गुरुग्राम, रेवाड़ी व अन्य जिलों में हत्या के 10 मामले दर्ज हैं। फिलहाल वह गुरुग्राम की भौंडसी जेल में बंद है।

पहले भी लाया था विदेशी पिस्तौल

शहर के आदर्श नगर निवासी हरकेश गुर्जर व बड़ा तालाब निवासी संजय गुर्जर को बावल थाना पुलिस ने दिल्ली-जयपुर हाईवे पर रुद्ध पुल के पास से काबू किया था। दोनों के कब्जे से 35 जिंदा कारतूस, दो विदेशी पिस्तौल, एक रिवाल्वर व एक देसी कट्टा बरामद किया था। उनके रिमांड के दौरान हथियार मुहैया कराने वाले चांदराम का नाम सामने आया था।

मामला खुला तो सन्न रह गई पुलिस

भौंडसी जेल में बंद चांदराम गुर्जर को बावल थाना पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लेकर दो दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू की। उसने स्वीकार किया कि पातूहेड़ा निवासी सतीश से उसकी दुश्मनी है। समझौते के अनुसार उसने हत्या के लिए हरकेश व संजय को हथियार दिए थे। वहीं हरकेश के दो दुश्मनों की हत्या चांदराम को करनी थी। यह डील दोनों के बीच भौंडसी जेल में हुई थी। गनीमत यह रही कि पुलिस ने हत्या की वारदात से पहले ही उन्हें काबू कर लिया।

बावल थाना के प्रभारी मदनलाल ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ के दौरान चांदराम का नाम सामने आया था। उन्होंने तीन हत्या करनी थी। चांदराम बड़ी गैंग का सदस्य है और उस पर हत्या के कई केस दर्ज है। रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।


पंजाब की अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें…
हरियाणा की अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

ट्रेंडिंग वीडियो