scriptगुरुग्राम में सोसायटी बिल्डिंग की छठी फ्लोर का छज्जा गिरा, इंजीनियर घायल | visor of the 6th floor of the society building in Gurugram collapsed | Patrika News

गुरुग्राम में सोसायटी बिल्डिंग की छठी फ्लोर का छज्जा गिरा, इंजीनियर घायल

locationगुडगाँवPublished: Apr 29, 2022 08:39:38 pm

Submitted by:

Devkumar Singodiya

धमाके की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोग
जिला उपायुक्त करवाएंगे हादसे की जांच

गुरुग्राम में सोसायटी बिल्डिंग की छठी फ्लोर का छज्जा गिरा, इंजीनियर घायल

गुरुग्राम में सोसायटी बिल्डिंग की छठी फ्लोर का छज्जा गिरा, इंजीनियर घायल

गुरुग्राम. यहां की चिंटल सोसाइटी का हादसा अभी शांत भी नहीं हुआ कि सेक्टर 82 में छठी मंजिल के छज्जे पर एसी रिपेयेर कर रहा इंजीनियर नीचे गिर गया। धमाके की आवाज होने पर लोगों मेें हडक़ंप मच गया। सोसायटी के लोग दौडक़र मौके पर पहुंचे। जहां एक व्यक्ति कराह रहा था। लोगों ने उसे उठाया और एम्बुलेंस की व्यवस्था करवा एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार मानेसर के पास सेक्टर 82 में मेपस्को रॉयल विले सोसायटी में छठी मंजिल पर एक इंजीनियर एसी रिपेयर कर रहा था। इसी दौरान छज्जा टूट गया और इंजीनियर नीचे जा गिरा। दुरूस्त कर रहा एसी छत से लटका ही रह गया। धमाके की आवाज सुनकर वहां मौजूद लोग दौडक़र मौके पर पहुंचे और उसे उठाकर निजी अस्पताल में भिजवाया। इस दौरान सोसायटी के ऑनर राहुल सिंगला ने भी हादसे की जानकारी ली।

सहम गए लोग
गौरतलब है कि करीब 2 माह पहले चिंटल रेजिडेंशियल सोसायटी में 7 फ्लोर गिरने से एक महिला और एक व्यक्ति की मौत हो गई थी तथा कई लोग गंभीर घायल हो गए थे। मामले में एक प्रशासनिक अधिकारी रातभर दीवार के नीचे दबे रहे थे। महज दो माह पुराना हादसा होने से लोगों में उसकी यादें ताजा हो आई और लोग सहम गए।

 

जिला उपायुक्त भी मामले से अनभिज्ञ
सोसायटी की छठी मंजिल से इंजीनियर के गिरने के मामले में जिला उपायुक्त निशांत यादव भी अनभिज्ञ थे। हालांकि उन्होंने कहा कि मामले की तहकीकात की जाएगी। जरूरत पड़ी तो पुलिस को भेजकर कानूनी कार्रवाई भी करवाई जाएगी। सोसायटी के पदाधिकारियों से भी पूछताछ की जाएगी। उन्होंने कहा कि हादसों के मद्देनजर लोगों को सुरक्षा के लिए सतर्कता बरतनी होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो