SEX SCANDAL: नाबालिग से जबरन देह व्यापार कराने के मामले में 10 गिरफ्तार

SEX SCANDAL: नाबालिग से जबरन देह व्यापार कराने के मामले में 10 गिरफ्तार

Prateek Saini | Publish: Jun, 14 2019 07:01:47 PM (IST) Guwahati, Kamrup Metropolitan, Assam, India

आरोपी महिला एक 13 वर्षीय किशोरी को पढ़ाने की बात कहकर अपने घर ले आई और फिर...

(गुवाहाटी): हाल ही में असम के गुवाहाटी स्थित पंजाबाड़ी इलाके से एक 13 वर्षीय बच्ची से जबरन जिस्मफरोशी करवाने का मामला सामने आया था। इस मामले में मुख्यतौर पर माइना ग्वाला नामक महिला और एक कृषि अधिकारी का नाम सामने आया। इसके बाद लागातार कई लोगों के नाम जुड़ते गए और 8 लोग हिरासत में लिए गए है, लेकिन अब इस मामले में एक और दंपत्ति का नाम जुड़ गया, जिन्होंने उस बच्ची से जबरन अनैतिक कार्य करने का दबाव बनाया।


गुवाहाटी पुलिस ने इस मामले में मरिगन नाथ और उसकी पत्नि मामोनी नाथ को भी हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की है, जिसमें सामने आया है कि इन दोनों मियां—बीबी ने भी उस लड़की को शहर के प्रगति नगर इलाके में जिस्मफरोशी करने के लिए मजबूर किया था।


आपको बता दें कि माइना ग्वालापाड़ा की रहने वाली एक 13 वर्षीय किशोरी को पढ़ाने की बात कहकर अपने घर ले आई। उसके बाद उसने उसें जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल दिया। यह महिला किशोरी को सरकारी विभाग के उच्च पदाधिकारियों के पास भेजती थी। इसकी एवज में वो मोटी रकम वसूलती थी, लेकिन मामले का खुलासा तब हुआ जब किशोरी को घर वापस लाने के लिए उसके घरवाले वहां पहुंच गए। महिला ने किशोरी को अपने पास ही रोकना चाहा, लेकिन घरवाले उसे बलपर्वूक वापस ले आए। इसके बाद उसने अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में घरवालों को बता दिया। इस काम मे उसका साथ यहां पर रहने वाला मदन मोहन देउरी भराली नाम का कृषि अधिकारी भी दे रहा था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned