scriptSEX SCANDAL: नाबालिग से जबरन देह व्यापार कराने के मामले में 10 गिरफ्तार | 10 arrested in minor girl sexual harresment case in guwahati | Patrika News

SEX SCANDAL: नाबालिग से जबरन देह व्यापार कराने के मामले में 10 गिरफ्तार

locationगुवाहाटीPublished: Jun 14, 2019 07:01:47 pm

Submitted by:

Prateek

आरोपी महिला एक 13 वर्षीय किशोरी को पढ़ाने की बात कहकर अपने घर ले आई और फिर…

FILE PHOTO

SEX SCANDAL: नाबालिग से जबरन देह व्यापार कराने के मामले में 10 गिरफ्तार

(गुवाहाटी): हाल ही में असम के गुवाहाटी स्थित पंजाबाड़ी इलाके से एक 13 वर्षीय बच्ची से जबरन जिस्मफरोशी करवाने का मामला सामने आया था। इस मामले में मुख्यतौर पर माइना ग्वाला नामक महिला और एक कृषि अधिकारी का नाम सामने आया। इसके बाद लागातार कई लोगों के नाम जुड़ते गए और 8 लोग हिरासत में लिए गए है, लेकिन अब इस मामले में एक और दंपत्ति का नाम जुड़ गया, जिन्होंने उस बच्ची से जबरन अनैतिक कार्य करने का दबाव बनाया।


गुवाहाटी पुलिस ने इस मामले में मरिगन नाथ और उसकी पत्नि मामोनी नाथ को भी हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की है, जिसमें सामने आया है कि इन दोनों मियां—बीबी ने भी उस लड़की को शहर के प्रगति नगर इलाके में जिस्मफरोशी करने के लिए मजबूर किया था।


आपको बता दें कि माइना ग्वालापाड़ा की रहने वाली एक 13 वर्षीय किशोरी को पढ़ाने की बात कहकर अपने घर ले आई। उसके बाद उसने उसें जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल दिया। यह महिला किशोरी को सरकारी विभाग के उच्च पदाधिकारियों के पास भेजती थी। इसकी एवज में वो मोटी रकम वसूलती थी, लेकिन मामले का खुलासा तब हुआ जब किशोरी को घर वापस लाने के लिए उसके घरवाले वहां पहुंच गए। महिला ने किशोरी को अपने पास ही रोकना चाहा, लेकिन घरवाले उसे बलपर्वूक वापस ले आए। इसके बाद उसने अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में घरवालों को बता दिया। इस काम मे उसका साथ यहां पर रहने वाला मदन मोहन देउरी भराली नाम का कृषि अधिकारी भी दे रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो