ब्रह्मपुत्र नदी में दिखा बड़ा चमत्कार, धड़ाधड़ निकलने लगी भगवान की मूर्तियां, छिपा है गहन रहस्य

ब्रह्मपुत्र नदी (Brahmaputra River) के किनारे बने घाट पर मौजूद सभी लोग चमत्कार देखकर दंग रह गए, जब लोगों ने (Chamatkar) पानी (Antique Statues Recovered From Brahmaputra River) से (Hanuman Ji Ke Chamatkar) मूर्तियां (Real Chamatkar) निकलती (Miracle) देखी (Assam News) तो (Guwahati News)...

(गुवाहाटी,राजीव कुमार): गुवाहाटी के उजानबाजार में ब्रह्मपुत्र नदी के किनारे स्थित उमानंद पारघाट से शनिवार को धड़ाधड़ देवी—देवताओं की मूर्तियां निकलने लगी। लोगों को पता चला तो वह भगवान के दर्शन करने पहुंचने लगे। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जरूरी कार्रवाई की।

 

यह भी पढ़ें: Video: सब सोते रहे, कमरे में सैर करता रहा तेंदुआ, लोगों ने यूं बचाई जान

 

मिली जानकारी के अनुसार होटल में काम करने वाला सानू अली नदी में नहाने गया तो उसे पहले वहां दो मूर्तियां मिली। मूर्तियों को निकलता देख उसने तुरंत लताशील थाने में इसकी सूचना दी। थाना प्रभारी उपने कलिता के नेतृत्व में आए पुलिस के जवानों ने बारी बारी से निकली देवी देवताओं की सभी 37 मूर्तियों को बरामद किया। इन्हें फिलहाल लताशील थाने में रखा गया है।


पुलिस ने बताया कि कुछ मूर्तियां अष्ठधातु की, कुछ कांस्य की और कुछ मार्बल की है। सहायक पुलिस आयुक्त डॉ. पाहाड़ी कुंवर ने बताया कि किसी ने मंदिर या अन्य जगह से इन मूर्तियों को चोरी किया है और इन्हें पानी में छिपाकर रखा था। जांच से पूरा मामला साफ होगा।

 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी हवा भी निभा रही दुश्मनी, जम्मू-कश्मीर में बढ़ी लोगों की मुश्किल

 

ब्रह्मपुत्र नदी से अक्सर मूर्तियां मिलती रहती है लेकिन एक साथ इतनी मूर्तियां इस तरह नहीं मिली थी। कई लोग थाने आकर इन मूर्तियों में से कई अपनी बता रहे हैं। लेकिन जांच के बाद ही पुलिस कोई फैसला करेगी। किसने क्यों इतनी सारी मूर्तियां यहां फेंकी इसको लेकर अब भी रहस्य बना हुआ है।

असम की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: प्यार ना मिला तो बदले के लिए पकड़ी आतंकी राह, दहलाने वाले थे देश, पुलिस ने पकड़ा तो किए कई खुलासे

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned