मणिपुर पुलिस के हाथ आया नशा तस्कर, जब्त की करोड़ों की अफीम

नशा देश की बड़ी (Opium Smuggling) समस्या बन (Opium Uses) गया है, तस्करों के (Afim Ka Upyog) निशाने (Opium Rate) पर युवा रहते है...

(इंफाल): नशा विरोधी अभियान में जुटी मणिपुर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से बड़ी मात्रा में अफीम बरामद की गई है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने शनिवार के दिन तस्कर को धर दबोचा। टोरोंगोलाबी मैनिंग लीकाई इलाके से गिरफ्तारी की गई। पुलिस ने आरोपी से सघन पूछताछ की। इसके बाद उसके पास से 6 किलो अफीम जब्त की गई। इस अफीम की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तस्कर के खिलाफ मोइरंग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


बता दें कि नशा देश की बड़ी समस्या बन गया है। केंद्र व राज्य सरकार अपने-अपने स्तर पर इस समस्या से निपटने के प्रयास कर रही है। तस्करों के निशाने पर युवा रहते है। इस तरह यह युवओं को नशे का आदी बनाकर देश के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। सरकार को नशा के खिलाफ और भी सख्त नियम बनाने चाहिए। साथ ही पुलिस को नशा तस्करों के खिलाफ अभियान जारी रखना चाहिए।


पूर्वोत्तर भारत की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: मुसलमानों को ज्यादा बच्चे पैदा करने की बात कहकर फंसे बदरुद्दीन, चारों तरफ हो रही निंदा

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned