scriptअसम:सीएम सोनोवाल के खिलाफ टिप्पणी करने वाला बीजेपी कार्यकर्ता गिरफ्तार | assam bjp social media member commented against CM, arrested | Patrika News

असम:सीएम सोनोवाल के खिलाफ टिप्पणी करने वाला बीजेपी कार्यकर्ता गिरफ्तार

locationगुवाहाटीPublished: Jun 14, 2019 07:41:04 pm

Submitted by:

Prateek

एफआईआर में बयान दर्ज करवाया गया है कि की गिरफ्तार बीजेपी कार्यकर्ता ने मुख्यमंत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी…

cm

असम:सीएम सोनोवाल के खिलाफ टिप्पणी करने वाला बीजेपी कार्यकर्ता गिरफ्तार

(गुवाहाटी): निजी सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट के जरिए सांप्रदायिक टिप्पणी करने और मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ( sarbananda sonowal ) का अपमान करने के आरोप में असम पुलिस ने भाजपा की सोशल मीडिया टीम के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसी तरह के आरोपों पर राज्य भर से कम से कम तीन अन्य लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।


पुलिस सूत्रों ने पुष्टि की है कि मोरीगांव जिले के भाजपा आईटी सेल के सदस्य नीतू बोरा को सांप्रदायिक और अपमानजनक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए गिरफ्तार किया गया है। भाजपा के एक अन्य आईटी सेल सदस्य हेमंत बरुआ के घर पर बुधवार रात पुलिस ने छापा मारा। बरुआ माजुली जिले का निवासी है, जो मुख्यमंत्री का भी निर्वाचन क्षेत्र है। मोरीगांव के एसपी स्वप्निल डेका ने कहा, पिछली रात को राजू महंता ने नीतूमोनी बोरा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया, जिसके आधार पर हमने उसे गिरफ्तार किया है। एफआईआर में बयान दर्ज करवाया गया है कि उसने मुख्यमंत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी।


हाल ही में नीतू बोरा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से दावा किया था कि बीजेपी सरकार प्रवासी मुस्लिम से स्थानीय असमियों की रक्षा करने में नाकाम रही है। उन्होंने यह संकेत भी दिया कि इस स्थिति के लिए मुख्यमंत्री सोनोवाल जिम्मेदार हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो