विचित्र तरीके से यौन सुख लेने के चक्कर में इस युवक की जान पर बन आई

(Assam News ) एक युवक को यौन सुख के लिए विचित्र तरीका (Bizarre method for sexual pleasure ) अपनाना काफी महंगा पड़ गया। उसकी ऐसी कारिस्तानी (Mobile cable in urinary bladder ) से उसकी जान पर बन आई। चिकित्सकों ने समय रहते यदि ऑपरेशन नहीं किया होता तो ( Doctors astonished ) युवक को लेने के देने पड़ जाते। अस्पताल के चिकित्सक भी ऐसे विचित्र मामले को देखकर हैरत में पड़ गए।

By: Yogendra Yogi

Updated: 07 Jun 2020, 07:36 PM IST

गुवाहाटी(असम): (Assam News ) एक युवक को यौन सुख के लिए विचित्र तरीका (Bizarre method for sexual pleasure ) अपनाना काफी महंगा पड़ गया। उसकी ऐसी कारिस्तानी (Mobile cable in urinary bladder ) से उसकी जान पर बन आई। चिकित्सकों ने समय रहते यदि ऑपरेशन नहीं किया होता तो ( Doctors astonished ) युवक को लेने के देने पड़ जाते। अस्पताल के चिकित्सक भी ऐसे विचित्र मामले को देखकर हैरत में पड़ गए।

पेट दर्द का बनाया था बहाना
दरअसल चिकित्सकों के पास एक युवक पेट दर्द की शिकायत लेकर आया। उसने डॉक्टरों को बताया था कि उसने गलती से हेडफोन केबल निगल लिया है। डॉक्टर ने उसकी जांच करने का निर्णय लिया। जब युवक के पेट को स्कैन किया तो उन्हें कुछ भी नहीं मिला युवक ने डॉक्टरों को बताया था कि उसके पेट में दर्द करीब 2 इंच लंबी हेडफोन की तार को निकलने के बाद शुरू हुआ है। इसके बाद डॉक्टरों ने उसके मल की जांच करके एक एंडोस्कोपी भी की लेकिन उन्हें पीडि़त के पेट में केबल नहीं मिला।

पेट जांच में कुछ नही मिला
इसके बाद डॉक्टरों ने व्यक्ति की सर्जरी करने का फैसला किया, लेकिन जब डॉक्टर उसकी सर्जरी करने लगे तो उन्होंने देखा कि युवक ने उनसे झूठ बोला था। सर्जरी करने वाले गुवाहाटी के एक प्रसिद्ध सर्जन डॉक्टर वालियुल इस्लाम ने कहा कि 'जब हमने उस व्यक्ति का ऑपरेशन किया, तो पाया कि युवक के गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल ट्रैक्ट में कुछ भी नहीं था। सर्जरी के दौरान उन्हें पता चला कि युवक उनसे कुछ छुपा रहा है। दरअसल सर्जरी के दौरान युवक के गैस्ट्रोइंटेस्टाइन ट्रैक्ट में कुछ भी नहीं था। इसके बाद डॉक्टरों ने ऑपरेशन टेबल पर ही युवक का एक्स रे करवाया। इस एक्सरे में मालूम चला कि मोबाइल की केबल उसके पेट में नहीं मूत्राशय के अंदर पड़ी है।

मूत्राशय में मिली केबल
डॉक्टर वालियुल इस्लाम ने कहा, 'मैं करीब 25 साल से सर्जरी कर रहा हूं लेकिन उनके सामने ऑपरेशन टेबल पर इस तरह का यह पहला मामला है। डॉक्टरों ने सर्जरी कर मोबाइल केबल को निकाल लिया है, लेकिन इस घटना ने सभी डॉक्टरों को हैरान कर दिया है। इस युवक ने मुंह के माध्यम से नहीं बल्कि अपने गुप्तांग के जरिए मोबाइल चार्जर केबल शरीर के भीतर डाली थी। डॉक्टरों का कहना है कि शख्स ने यौन आनंद के लिए अपने गुप्तांग के माध्यम से केबल अंदर डाल ली थी लेकिन उसकी यही उसकी सबसे बड़ी भूल हो गई।

Show More
Yogendra Yogi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned