scriptइंद्राणी के बेटे ने मां के साये से दूर रहकर रचाई शादी | indrani mukherjee's son mikhail married | Patrika News

इंद्राणी के बेटे ने मां के साये से दूर रहकर रचाई शादी

locationगुवाहाटीPublished: Nov 27, 2018 07:18:21 pm

Submitted by:

Prateek

बचपन में ही बाप-मां के सुख से वंचित हो मिखाइल ने अधिकांश समय नाना-नानी के साथ ही व्यतीत किया था…

mikhail

mikhail

राजीव कुमार की रिपोर्ट…

(गुवाहाटी): अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या की अभियुक्त इंद्राणी के बेटे मिखाइल बोरा ने शादी रचा ली है। इस शादी से उसने मां इंद्राणी बोरा को दूर रखा। इंद्राणी फिलहाल जेल में है। पीटर मुखर्जी और इंद्राणी का तलाक,नशे का आदी,इंद्राणी उर्फ परी बोरा का दबाव,बहन शीना बोरा की हत्या,सीबीआई की पूछताछ,बंग्ला बिग बॉस के घर का सफर और इन सब के अंत में मिखाइल प्रेम कर बैठा।

 

मां—बाप के प्यार से रहा वंचित

मां के काले साये से निकलकर मिखाइल ने अपने जीवन को बसाने का मन बना लिया। व्यायम कर अपनी काया को सुढौल बनाकर मिखाइल ने नौकरी शुरु की। और अंत में एक घरेलू सादे कार्यक्रम में मिखाइल ने प्रेमिका मौसमी के साथ शादी रचा ली। प्रीतभोज 30 नवंबर को होगा। मिखाइल ने बताया कि उसकी पत्नी ने उसके जीवन को बदल कर रख दिया है। बचपन में ही बाप-मां के सुख से वंचित हो मिखाइल ने अधिकांश समय नाना-नानी के साथ ही व्यतीत किया था।

 

हर काम से रखा मां को दूर

वर्ष 2015 में शीना की हत्या के आरोप में इंद्राणी के गिरफ्तार होने के बाद शर्म से इंद्राणी के माता-पिता बीमार रहने लगे। नाना-नानी की मौत के बाद मिखाइल अकेला हो गया था। उसके साथी दो लेबेडर रह गए थे। अपने नाना-नानी के श्राद्ध में भी मां इंद्राणी को आने नहीं देने के लिए सीबीआई के सामने मिखाइल ने जोरदार विरोध दर्ज कराया था। उसी तरह अपनी शादी से भी मां को दूर रखा।


अभी भी मारना चाह रही इंद्राणी—मिखाइल

मिखाइल का कहना है कि शादी में खून के संपर्क के किसी को न पाना कितना वेदनादायक है यह मैं ही समझ सकता हूं। उसने सीबीआई से कहा है कि वह अपना जीवन अपने ढंग से अब जीना चाहता है। उसने कहा कि इंद्राणी ने पहले भी मेरी हत्या करने की कोशिश की थी और अब भी जेल से मारने का षड़यंत्र कर रही है। इसलिए मैं अपने को और मेरे परिवार को उससे दूर रहना चाहता हूं। मिखाइल ने कहा कि शीना की हत्या के मामले में जो भी सहयोग की जरुरत होगी वह करुंगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो